Stree 2: Rajkummar संग फिर आएंगीं Shraddha Kapoor, डर और हंसी से भरी स्त्री 2 में ये एक्टर लगाएगा एक्शन का तड़का
Advertisement

Stree 2: Rajkummar संग फिर आएंगीं Shraddha Kapoor, डर और हंसी से भरी स्त्री 2 में ये एक्टर लगाएगा एक्शन का तड़का

Stree 2 update: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' (Stree) के सीक्वल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. दरअसल, अमर कौशिक और दिनेश विजन इस हॉरर कॉमेडी का अगला भाग जल्द लेकर आ रहे हैं. 

 

stree 2

Stree 2 in 2023: साल 2018 में अमर कौशिक ने श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म 'स्त्री' (Stree) के साथ अपने डायरेक्शन की शुरुआत की थी. ये हॉरर कॉमेडी एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई जिसके बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हॉरर कॉमेडी के दरवाजे खुल गए.  तब से लेकर फैंस स्त्री के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब लगता है कि जैसे ये इंतजार जल्द खत्म हो जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमर कौशिक जो इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti sanon) के साथ अपनी अगली फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) को लेकर बिजी हैं ने हाल ही में 'स्त्री 2' की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है. अगले साल की शुरुआत में फिल्म के सीक्वल पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव शूटिंग शुरू कर देंगे. 

अगले साल फ्लोर पर जाएगी स्त्री 2 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमर कौशिक ने 'स्त्री 2' की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है. हालांकि, मेकर्स को 'स्त्री 2' बनाने की कोई जल्दी नहीं थी, क्योंकि वो इसे बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. लेकिन स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद अब टीम जल्दी ही इसपर काम शुरू करने वाली है. खबर है कि अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

चल रही हैं सीक्वल की तैयारियां

फिलहाल फिल्म को लेकर पेपर वर्क चल रहा है. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन नवंबर में 'भेड़िया' की रिलीज के बाद शुरू हो जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2023 में मार्च तक 'स्त्री 2' प्लोर पर आ जाएगी. वहीं, आपको बता दें कि 'भेड़िया' के गाने 'ठुम्केश्वरी' में श्रद्धा कपूर की झलक दिखी है और अब उम्मीद की जा रही है कि वरुण धवन भी 'स्त्री 2' में नजर आ सकते हैं. वहीं, स्त्री और 'भेड़िया' के अलावा, दिनेश विजन आयुष्मान खुराना और सामंथा के साथ एक वैम्पायर फिल्म भी बना रहे हैं. ये भी एक हॉरर-कॉमेडी का ही हिस्सा बनने जा रही है. 

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news