Too Bold: बॉलीवुड की इस हसीना ने जमीन पर लेट करवाया ऐसा फोटोशूट, लोग बोले- फर्श आग न पकड़ ले!
Advertisement

Too Bold: बॉलीवुड की इस हसीना ने जमीन पर लेट करवाया ऐसा फोटोशूट, लोग बोले- फर्श आग न पकड़ ले!

Vaani Kapoor: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि इंटरनेट (Social Media) का तापमान काफी बढ़ जाता है. ऐसी ही कुछ फोटोज वाणी कपूर ने भी शेयर की हैं. 

Too Bold: बॉलीवुड की इस हसीना ने जमीन पर लेट करवाया ऐसा फोटोशूट, लोग बोले- फर्श आग न पकड़ ले!

Hot Photoshoot Of Vaani: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई डीवाज हैं, जिनकी खूबसूरती पर लोग पूरी की पूरी किताब लिख सकते हैं. ऐसे में हर रोज न जाने कितनी हसीनाएं सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या वीडियोज शेयर (Share) करती हैं. लेकिन इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जो लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ जाती हैं. 

बोल्ड तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ गई हैं. वाणी का ये फोटोशूट लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि लोग उनसे और फोटोज की मांग कर रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहीं इन तस्वीरों को जरूर देखें...

बढ़ गया सोशल मीडिया का पारा

महज दो फोटोज ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ाकर रख दिया है. इन फोटोज को देखने के बाद लोगों को दिसंबर के महीने में भी गर्मी लगने लगी है. वाणी कपूर ने लैवेंडर कलर का आउटफिट पहना हुआ है. दूसरी फोटो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि वाणी (Vaani Kapoor) ने हद से ज्यादा हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है. गले में नेकलेस पहनकर एक्ट्रेस पोज देती दिखाई दे रही हैं. वाणी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूजर्स पर जैसे जादू ही कर दिया है.

लोग नहीं हटा पा रहे हैं अपनी नजरें

वाणी इस फोटोशूट के दौरान काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में वाणी को देखने के बाद लोगों के लिए उनके ऊपर से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल हो रहा है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में जहां एक यूजर ने कहा कि देखना कहीं फर्श आग न पकड़ ले तो वहीं एक और यूजर ने कहा कि ब्यूटी विद हॉटनेस.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news