Nora Fatehi: सालों पहले कुछ ऐसी दिखती थीं नोरा फतेही, हसीना के पहले ऑडिशन का Video वायरल!
Advertisement

Nora Fatehi: सालों पहले कुछ ऐसी दिखती थीं नोरा फतेही, हसीना के पहले ऑडिशन का Video वायरल!

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) का सोशल मीडिया पर पहले ऑडिशन का वीडियो वायरल हो रहा है. हसीना के बोलने के स्टाइल से लेकर उनके लुक्स को देख नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.

नोरा फतेही

Nora Fatehi First Audition Video: 'दिलबर गर्ल' के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हुईं नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) के वीडियो को उनके पहले ऑडिशन का क्लिप बताया जा रहा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Photos) का लुक और बात करने का स्टाइल बेहद अलग लग रहा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) के बताए जा रहे वीडियो पर लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

नोरा फतेही के एक्टिंग ऑडिशन का वीडियो वायरल! 

नोरा फतेही (Nora Fatehi Movies) ने बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाई है. नोरा अपने सिजलिंग मूव्स से हर किसी के दिल में जगह बना लेती हैं, 'दिलबर' से लेकर 'साकी-साकी' तक अपने करियर की सीढ़ियां चढ़ने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Songs) का कई सालों पुराना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi Viral Video) का वीडियो उस दौरान का है जब वह महज 20 साल की थीं और बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi Bold Look) हाथ में एक व्हाइट बोर्ड लिए खड़ी हैं, जिसमें उनकी डिटेल्स लिखी हैं. बोर्ड में देखा जा सकता है कि सालों पहले नोरा अपना नाम 'नौरा फथी' लिखती थीं. इतना ही नहीं वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) बेहद मासूम दिख रही हैं. बता दें, नोरा फतेही (Nora Fatehi Bold Look) का वीडियो यूट्यूब के द वायरल वीडियो चैनल ने अपलोड किया है. हसीना का लुक और बोलने का स्टाइल देख लोग हैरान हो रहे हैं. 

नोरा फतेही का वर्कफ्रंट 

नोरा फतेही ने कई टीवी रियलिटी शोज में बतौर जज, फिल्मों में स्पेशल परफॉर्मर और वीडियो सॉन्ग्स से पॉपुलैरिटी पाई है. नोरा फतेही अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'थैंक गॉड', 'स्ट्रीट डांसर', 'सत्यमेव जयते', 'भुज', 'एन एक्शन हीरो' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डांस परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफें बटोर चुकी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news