Bold Video: ईशा गुप्ता की ड्रेस में ऊपर तक लगा था कट, कैमरा देख हुई बेकाबू; बनाया ऐसा वीडियो मिनटों में लगा दी 'आग'
Advertisement

Bold Video: ईशा गुप्ता की ड्रेस में ऊपर तक लगा था कट, कैमरा देख हुई बेकाबू; बनाया ऐसा वीडियो मिनटों में लगा दी 'आग'

Esha Gupta के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने कातिलाना लुक से फैंस के दिलों से खेलती नजर आईं.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Video: अपनी हॉटनेस और बोल्ड लुक से दिलों से खेलने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का हॉट लुक देखने के बाद फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं. हर बार एक्ट्रेस पहले से ज्यादा इतना हॉट और बोल्ड वीडियो शेयर कर देती हैं कि उनके लुक का हर कोई दीवाना हो जाता है. वहीं अब ईशा गुप्ता का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने ऐसी-ऐसी हरकतें कर रही हैं कि वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.

पहनी बॉडीकॉन टाइट ड्रेस
वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ब्लैक कलर की टाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने इठलाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस बंद गले की है. इसके साथ ही हाई थाई स्लिट भी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

ड्रेस में लगा ऊपर तक कट
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की इस ड्रेस को बोल्ड ड्रेस में लगा लंबा सा कट बना रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की ये ड्रेस बैकसाइड से भी काफी रिवीलिंग है. जिसे देखकर साफ लग रहा है कि ईशा ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इसके साथ ही गले में गोल्डन कलर की चेन और कान में गोल-गोल इयररिंग्स पहने हैं. साथ ही फेस पर सटल मेकअप किया और बालों को बांधा हुआ है.

 

 

बेहद हॉट हैं ईशा गुप्ता
सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का नाम बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है. एक्ट्रेस ने फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में इतने ज्यादा इंटीमेट और बोल्ड सीन्स दिए हैं कि उन्हें देखकर फैंस के पसीने ही छूट गए. एक्ट्रेस आए दिन एक से बढ़कर बोल्ड लुक की फोटोज शेयर करती रहती हैं. कई बार ये तस्वीरें इतनी ज्यादा बोल्ड होती हैं कि इन्हें सबके सामने देखना भी मुश्किल हो जाता है. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

 

Trending news