Samantha: सामंथा ने इंटरनेट पर मचा दिया था तहलका, पहनी थी इतनी रिवीलिंग ड्रेस कि दिखने लगी..
Advertisement

Samantha: सामंथा ने इंटरनेट पर मचा दिया था तहलका, पहनी थी इतनी रिवीलिंग ड्रेस कि दिखने लगी..

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है, इस बात का अंदाजा तो हम सभी को है. इस साल सामंथा रुथ प्रभु ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. बता दें कि सामंथा की एक फोटो देखकर सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई थीं. 

Samantha: सामंथा ने इंटरनेट पर मचा दिया था तहलका, पहनी थी इतनी रिवीलिंग ड्रेस कि दिखने लगी..

Samantha Ruth Prabhu Too Hot: सामंथा रुथ प्रभु अपनी एक्टिंग और डांसिंग की वजह से कई लोगों का दिल जीत चुकी हैं. एक्ट्रेस कितनी ज्यादा हॉट हैं, ये तो हम सभी जानते हैं. लेकिन जब साउथ की ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती हैं, तो कई लोग इतनी बोल्डनेस देख जैसे घायल ही हो जाते हैं. 

लोगों के दिलों पर करती हैं राज

इस साल म्योसाइटिस से पीड़ित सामंथा ने लोगों का ढेर सारा प्यार हासिल किया है. एक्ट्रेस के मुश्किल दौर में उनके फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा और लगातार उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करते रहे. अब अगर सोशल मीडिया की बात की जाए तो सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था.

सोशल मीडिया का बढ़ गया था पारा

सामंथा की इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग अपना दिल हार बैठे थे. साउथ एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग थी कि एक्ट्रेस की क्लीवेज भी दिखाई दे रही थी. इस ग्रीन कलर के आउटफिट (Revealing) में सामंथा इतनी ज्यादा हॉट लग रही थीं कि उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा ही बढ़ाकर रख दिया था. सामंथा के क्लोज अप लुक ने तो कई लोगों के दिलों पर छुरियां ही चला दी होंगी. ये साल खत्म होने को आया है लेकिन साउथ एक्ट्रेस (South Actress) के इस पोस्ट को अभी तक कोई भुला नहीं पाया है. 

काफी तेजी से वायरल हुई थीं फोटोज

सामंथा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थीं. अभी तक सामंथा का ये लुक फैंस के दिमाग में ताजा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर कमेंट सेक्शन में लोगों ने तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया था. एक यूजर ने तो सामंथा को खूबसूरती की जादूगरनी तक करार दिया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news