देखिए, गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' का ट्रेलर
Advertisement

देखिए, गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' का ट्रेलर

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का नाम 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' है, जिसे गोल्डन बर्ड पिक्चर्स द्वारा बनाया गया है. इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है. पुलिस एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म में विकास दुबे की स्टोरी के साथ-साथ एक और गैंगस्टर अमर दुबे की कहानी को भी दर्शाया गया है. फिल्म में अमर दुबे के किरदार का नाम समर है और ट्रेलर में उसकी भी एक महत्वपूर्ण उपस्थिति नजर आई है. बता दें, अमर दुबे पर विकास आंख बंद करके भरोसा करता था. अमर को विकास का राइट हैंड समझा जाता था. अमर निशाना लगाने में भी माहिर था. दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर में नजर आता है कि अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती है न कि वे कथित मुठभेड़ में मरते हैं. फिल्म को आकाश सिंह गहरवार ने निर्देशित किया है. इससे पहले, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि वह गैंगस्टर के जीवन पर एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे.

बता दें, पिछले महीने एसटीएफ अधिकारियों के साथ मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल होने के बाद गैंगस्टर विकास दुबे ने दम तोड़ दिया था. कथित तौर पर एक सड़क दुर्घटना के दौरान जब उसका वाहन पलट गया तो उसने भागने की कोशिश की थी, इसी दौरान वह मारा गया था. (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news