Esha Gupta Hot Video: अंधेरे कमरे में फोन की टॉर्च जलाकर ईशा गुप्ता ने शेयर कर दिया इतना हॉट वीडियो, फैंस के छूटे पसीने!
Advertisement

Esha Gupta Hot Video: अंधेरे कमरे में फोन की टॉर्च जलाकर ईशा गुप्ता ने शेयर कर दिया इतना हॉट वीडियो, फैंस के छूटे पसीने!

Esha Gupta का सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अंधेरे कमरे में कैमरे की टॉर्च जलाकर हॉट वीडियो शूट करती नजर आ रही हैं. 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Video: सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) स्टाइलिश लुक के अलावा अपनी किलर अदाओं और दिलकश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ईशा ना केवल अपनी नजरों से तीर चलाती हैं बल्कि हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़ों में ऐसा फीगर दिखाती हैं कि फैंस बेकाबू हो जाते हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता का सुपरहॉट वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta Bold Look) शीशे के सामने अंधेरे कमरे में कैमरे की लाइट जलाकर हॉट वीडियो रिकॉर्ड करती नजर आईं. इस वीडियो में ईशा अपना किलर लुक दिखा रही हैं.

रिकॉर्ड किया हॉट वीडियो
इस वीडियो में आप देखेंगे कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कैमरे के सामने अंधेरे कमरे में फोन की लाइट जलाकर वीडियो रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में ईशा गुप्ता शीशे के सामने खड़ी होकर अपनी दिलकश अदा से फैंस के दिलों से खेलती नजर आईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस वीडियो में कभी मिरर के पास आती नजर आ रही हैं तो कभी मिरर से दूर होती नजर आती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

बोल्ड वीडियो वायरल
ईशा गुप्ता ने इस हॉट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में ईशा फोन को हाथ में पकड़े हुई हैं और फोन की टॉर्च को जलाकर अपने किलर लुक्स से फैंस को बेकाबू करने की कोशिश कर रही हैं.

 

 

पहनी रिवीलिंग ड्रेस
इस वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कैमरे के सामने पर्पल कलर की वेलवेट वाली ड्रेस पहने हुई हैं. इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. इस वीडियो को ईशा ने जैसे ही शेयर किया तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैंस लगातार फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें, ईशा गुप्ता कई फिल्मों में भी बोल्ड सीन दे चुकी हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news