रियल जिंदगी में भी सामाजिक मुद्दों पर सवाल उठाती ही 'सत्यमेव जयते' की ये अभिनेत्री
Advertisement

रियल जिंदगी में भी सामाजिक मुद्दों पर सवाल उठाती ही 'सत्यमेव जयते' की ये अभिनेत्री

मॉडल आयशा शर्मा 'सत्यमेव जयते' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. आयशा के अनुसार की इस फिल्म में उनका रोल बेहद अलग है. इसी के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने का निर्णय लिया है.

मॉडल आयशा शर्मा 'सत्यमेव जयते' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : मॉडल आयशा शर्मा 'सत्यमेव जयते' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. आयशा के अनुसार की इस फिल्म में उनका रोल बेहद अलग है. इसी के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने का निर्णय लिया है. ये आयशा की पहली फिल्म है. इसमें वो जॉन अब्राहिम और मनोज वाजपेयी के साथ दिखाई देंगी. आयशा कहती हैं कि आप जैसे दिखते हैं सामान्य तौर पर आपको उसी तरह के रोल में कास्ट कर दिया जाता है. मैंने बहुत सोच समझ कर इस बेहद अलग तरीके का रोल करने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि मैं ये तो नहीं कह सकती कि ये रोल सर्वश्रेष्ठ है लेकिन यह बिलकुल अलग है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी है.

  1. मॉडल आयशा शर्मा 'सत्यमेव जयते' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं

    आयशा के अनुसार की इस फिल्म में उनका रोल बेहद अलग है

    इस फिल्म में आयशा, जॉन अब्राहिम और मनोज वाजपेयी के साथ दिखेंगी

सही के लिए लड़ती हैं आयशा
आयशा ने बताया कि फिल्म में उनका रोल बहुत ग्लेमरस नहीं हैं. वो समाज के लिए एक लड़ने वाली कायकर्ता के तौर पर दिखाई गई हैं. उन्हें जो सही लगता है उसके लिए लड़ती हैं. वो फिल्म में अपने तरीके से समाज के लिए बेहतर काम करती दिखाई देती हैं. इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है. इस फिल्म में उन्होंने भ्रष्टाचार और छेड़छाड़ जैसे मुद्दों पर सवाल उठाते उठाए हैं. आयशा के अनुसार सिनेमा में ज्यादातर मुद्दे समाज से ही प्रेरित होते हैं.

ये भी पढ़ें : 'सत्यमेव जयते' का नया गाना हुआ रिलीज, डायलॉग से सजा है ये गाना

सच के लिए वास्तविक जिंदगी में भी आवाज उठाती हूं
हम सभी उन महिलाओं के हक में आवाज उठाना चाहते हैं जिनके साथ समाज में गलत हुआ हो. मैं अपने जीवन में भी ऐसे मुद्दों को उठाती रहती हूं. मैं ऐसे किरदार को निभा कर काफी खुशी महसूस करूंगी. 'सत्यमेव जयते' फिल्म के जरिए हम समाज के लोगों को भी प्रेरित करेंगे की वो सही के साथ खड़े हों. उन्होंने कहा कि फिल्म में जॉन अब्राहिम और मनोज वाजपेयी के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव रहा. उन्होंने कहा कि जॉन और मनोज सर ने कभी ऐसा व्यवहार नहीं किया जिससे ऐहसास हो की मैं नई हूं. मनोज वाजपेयी काफी गंभीर कलाकार हैं लकिन सेट पर वो हमेशा मजाकिया आंदाज में रहते हैं.

 

Trending news