Shocking : टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने कराई 'लिप सर्जरी', फैंस कर रहे ट्रोल
Advertisement

Shocking : टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने कराई 'लिप सर्जरी', फैंस कर रहे ट्रोल

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने लिप सर्जरी कराई है. 

(फोटो साभार- DAN)

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस सारा खान अपने बिकिनी शूट के बाद एक बार फिर से चर्चा में हैं लेकिन इस बार उनके फैंस उनसे नाराज हैं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने लिप सर्जरी कराई है. सारा की इस फोटो को देखते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया है. सारा से पहले भी कई एक्ट्रेस कॉस्मेटिक सर्जरी करा चुकी हैं और अब सारा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है. 

सारा ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो अपने पहले सीरियल के टाइटल ट्रैक को फिर से रीक्रिएट कर रही हैं. वो फैंस से मिले प्यार को अपने तरीके से रिटर्न करना चाहती हैं. 

सारा कि इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फोटो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करने में लग गए हैं. एक यूजर का कहना है कि मुझे पता नहीं क्यों ये लिप सर्जरी का ट्रेंड आया हुआ है लेकिन आप पहले ज्यादा अच्छी लगती थीं. वहीं एक यूजर ने कहा कि सारा अपने लिप्स के साथ कुछ भी करें उसमें लोगों को क्या प्रॉब्लम है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#nomakeupdiaries #oilyhairdontcare 

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

बता दें कि एक्ट्रेस सारा खान अपने बोल्ड अंदाज को लेकर कई बार चर्चा में रह चुकी हैं. सारा ने अपना गाना 'ब्लैक हार्ट' 21 नवंबर को रिलीज किया था. सारा इस वीडियो में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आने की वजह से ट्रोल भी हुई थीं. इस गीत को अपनी आवाज देने वाली अभिनेत्री सारा खान ने कहा कि वह खुशियां बांटने के लिए अभिनय से ब्रेक लेकर गायिका बनीं हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news