Sara Ali Khan की नहीं आई गाड़ी तो भागकर पकड़ा ऑटो और पहुंच गईं घर! सारा की सादगी पर ये बोले फैंस
Advertisement

Sara Ali Khan की नहीं आई गाड़ी तो भागकर पकड़ा ऑटो और पहुंच गईं घर! सारा की सादगी पर ये बोले फैंस

Viral Video: सारा अली खान बुधवार की शाम अपनी आने वाली फिल्म जरा हट के जरा बच के म्यूजिकल नाइट में पहुंची थीं वहीं इवेंट को अटेंड करने के बाद सारा ऑटो पकड़कर घर पहुंचीं.

Sara Ali Khan की नहीं आई गाड़ी तो भागकर पकड़ा ऑटो और पहुंच गईं घर! सारा की सादगी पर ये बोले फैंस

Sara Ali Khan Video: सारा का अंदाज बाकी एक्ट्रेस से काफी जुदा नजर आता है. एक बार फिर लोग सारा की सादगी फैन बन गए. आप सोच रहे होंगे कि भला एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कर दिया. दरअसल, बुधवार की शाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी लग्जरी गाड़ी नहीं बल्कि ऑटो से सफर करती हुई दिखीं. अपनी आने वाली फिल्म जरा हट के जरा बच के (Zara Hat Ke Zara Bach Ke) म्यूजिकल नाइट में पहुंची सारा ने इवेंट अटेंड करने के बाद अपनी कार का वेट नहीं किया बल्कि ऑटो पकड़ा और फौरन घर पहुंच गईं और ये सब पैपराजी के कैमरों में कैद हो गया.

सारा की नहीं आई गाड़ी

2 जून को सारा और विक्की कौशल की फिल्म जरा हट के जरा बच के रिलीज होने वाली है. लिहाजा दोनों ही सितारे फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं. इस बीच बुधवार की शाम फिल्म के लिए म्यूजिकल नाइट रखी गई जिसमे सारा भी मौजूद रहीं. लेकिन इस इवेंट के बाद वो फटाफट ऑटो लेकर घर पहुंच गईं. जब इसके बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ी नहीं आई लिहाजा उन्होंने वेट नहीं किया बल्कि सीधा ऑटो ले लिया. 

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस सारा की सादगी पर फिर से मर मिटे. वैसे पहले भी कई बार सारा को ऑटो में देखा गया है. हालांकि कुछ यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जरा हट के जरा बच के में दिखेंगी सारा 
बीते साल सारा अली खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुआ की लेकिन इस बार साल के शुरुआत में ही वो गैसलाइट में दिखीं. जो सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी थी. हालांकि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई. अब काफी समय के बाद सारा की सिल्वर स्क्रीन पर कोई फिल्म रिलीज होने जारही है वो है जरा हट के जरा बच के. इसमे वो पहली बार विक्की कौशल के साथ किसी फिल्म में दिखेंगी.   

 

Trending news