शादी टूटने के बाद संभली Amrita Singh ने बेटी Sara Ali Khan को ब्रेकअप के बाद यूं दी थी हिम्मत
Advertisement

शादी टूटने के बाद संभली Amrita Singh ने बेटी Sara Ali Khan को ब्रेकअप के बाद यूं दी थी हिम्मत

Sara Ali Khan Break Up: सारा अली खान अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं साथ ही अपने लव अफेयर से भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ब्रेकअप फेज पर खुलकर बात की.

सारा अली खान और अमृता सिंह

Sara Ali Khan Latest News: सारा अली खान को इंडस्ट्री में साढ़े 4 साल हो चुके हैं. 2018 में सारा ने डेब्यू किया था इस दौरान सारा कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हैं. लेकिन अपने किरदारों और यूनिक अंदाज के साथ–साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी लव लाइफ और अफेयर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनका नाम कई बार लिंक किया जा चुका है लेकिन ये पहला मौका है जब सारा ने खुलकर अपने ब्रेकअप पर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे ब्रेकअप के बाद उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) ने उन्हें इस फेज से निकलने में मदद की. 

ब्रेकअप हुआ तो ऐसा था मां अमृता का रिएक्शन

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने रिवील किया कि जब उनका ब्रेकअप हुआ तो उनकी मां अमृता सिंह का रिएक्शन कैसा था और कैसे उन्होंने बेटी को संभाला. सारा ने बताया कि उस वक्त उनकी मां ने ब्रेकअप के बारे में सुनकर बस दो शब्द कहे थे- Its Okay लेकिन मां के मुंह से सुने सिर्फ इन दो शब्दों ने भी जादू का काम किया और दिल टूटने के बावजूद सारा को संभलने और इस फेज से बाहर आने में मदद मिली. 

हालांकि सारा का ये ब्रेकअप किसके साथ और कब हुआ था ये उन्होंने रिवील नहीं किया है. वैसे आपको बता दें कि सारा का नाम वीर पहाड़िया, कार्तिक आर्यन, सुशांत सिंह राजपूत, विजय देवराकोंडा के साथ-साथ क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ भी उनका नाम जोड़ा जा चुका है. 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

गैसलाइट में नजर आएंगी सारा
सारा अली खान की अतरंगी रे हिट रही और लोगों को उनका अभिनय फिल्म में खूब पसंद आया लेकिन अब वो गैसलाइट को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 31 मार्च को रिलीज होने वाली है जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. फिल्म में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सेन भी हैं. ये एक मर्डर मिस्ट्री है जिसका ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news