Sara Ali Khan का छलका दर्द! ब्रेकअप से शुरुआत...फ्लॉप फिल्म पर खत्म, बोलीं- बहुत बुरा था वो साल
Advertisement

Sara Ali Khan का छलका दर्द! ब्रेकअप से शुरुआत...फ्लॉप फिल्म पर खत्म, बोलीं- बहुत बुरा था वो साल

Sara Ali Khan Boyfriend: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने ब्रेकअप और फ्लॉप फिल्मों को लेकर कई बातें एक चैट शो के दौरान बताई हैं. 

सारा अली खान

Sara Alia Khan Kartik Aaryan Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन उनके करियर में एक ऐसा दौर भी आ चुका है जब उन्होंने बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दी थीं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Movies) ने अपने करियर की फ्लॉप फिल्मों, ट्रोलिंग और ब्रेकअप को लेकर हाल ही में द रणवीर शो में कई बातें बताई हैं. 

ब्रेकअप का था इतना दर्द, नहीं हुआ ट्रोलिंग का असर! 

सारा अली खान (Sara Ali Khan Boyfriend) ने हाल ही में द रणवीर शो के पोडकास्ट में बताया, 'साल 2020 की शुरुआत उनके ब्रेकअप से हुई थी और अंत बैक-टू-बैक दो फ्लॉप फिल्मों से हुआ.' बता दें, ऐसी अफवाहें थीं कि सारा अली खान फिल्म 'लव आज कल' की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को डेट कर रही थीं. लेकिन दोनों का ब्रेकअप फिल्म की रिलीज से पहले ही हो गया था. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan First Movie) ने बताया, 'साल 2020 काफी बुरा था, इसकी शुरुआत ब्रेकअप से हुई. यह साल बहुत बुरा था इसको लेकर काफी चीजें इंटरनेट पर हैं.' फिल्म फ्लॉप होने के बाद ट्रोलिंग को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'उन्हें ट्रोलिंग से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वह पर्सनल स्पेस में पहले से बुरा एक्सपीरिंयस कर रही थीं.' 

कभी-कभी आप ट्रोलिंग डिजर्व करते हो...! 

सारा अली खान (Sara Ali Khan and Kartik Aaryan) ने कहा, 'कई बार आप जानते हैं कि आप ट्रोलिंग के लायक हैं या जब कुछ असल में खराब है तो यह फैक्ट है कि इंटरनेट पर इतना कुछ हुआ कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर आप फिर से दिल तुड़वाए. दुखी, थके हुए, डरे हुए, घबराए हुए हैं. क्या फर्क पड़ता है कि 20 लोग पढ़ रहे हैं जब आपके अंदर ज्वालामुखी हो रहा है...' 

फ्लॉप फिल्मों पर सारा ने कही ये बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan Upcoming Movies) ने लव आज कल और कुली नंबर 1 फ्लॉप होने पर अपनी गलतियों को स्वीकार किया और कहा कि उनकी उम्र गलतियां करने की ही है. बता दें, सारा अली खान जल्द ही एक्टर विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में दिखाई देंगी. यह उनकी दूसरी ओटीटी रिलीज होने वाली है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news