Bollywood Stories: पहली फिल्म के लिए एक्टर्स के सामने फैलाए थे हाथ! आज Alia-Deepika संग काम करने को रहती हैं बेताब
Advertisement

Bollywood Stories: पहली फिल्म के लिए एक्टर्स के सामने फैलाए थे हाथ! आज Alia-Deepika संग काम करने को रहती हैं बेताब

Sanjay Leela Bhansali Movies: दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने का सपना आज हर एक्टर-एक्ट्रेस देखती है. लेकिन जब भंसाली अपनी पहली फिल्म बना रहे थे तब उन्हें कई एक्टर्स के सामने मिन्नतें करनी पड़ी थीं...!

संजय लीला भंसाली

Sanjay Leela Bhansali First Movie: 'देवदास', 'राम-लीला', 'पद्मावत' और 'गंगुबाई काठियावाड़ी' जैसी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देने वाली फिल्में बनाकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने सिर्फ बॉलीवुड को नहीं बल्कि दुनियाभर को अपने टैलेंट से हैरान किया है. आज लीग से हटकर फिल्में बनाने को लेकर पॉपुलर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali Movies) के साथ काम करने के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस बेताब रहती हैं लेकिन कभी एक समय ऐसा भी था जब भंसाली के लिए साथ काम करने के लिए कोई भी एक्टर तैयार नहीं था. 

पहली फिल्म के लिए एक्टर्स के सामने फैलाए हाथ! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali First Movie) जब बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म 'खामोशी-द म्यूजिक' बनाना चाहते थे, तब कोई स्टार उनके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं था. कहा जाता है 'खामोशी' उस दौर के लिए लीग से हटकर थी लेकिन भंसाली फिल्म को बनाने की जिद्द उठा चुके थे. ऐसे में एक्टर्स को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali New Movie) के साथ काम करना खतरे की घंटी लग रहा था. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali Films) की पहली फिल्म के सिनेमैटोग्राफर अनिल मेहता ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि भंसाली ने हर दिन कई एक्टर्स की वैनिटी के सामने खड़े होकर इंतजार किया है. 

कास्ट फाइनल करने में हुई मुश्किल! 

अनिल मेहता ने इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म खामोशी के लिए एक्टर्स को कास्ट करने के लिए भंसाली ने एक्टर्स की वैनिटी के बाहर खड़े होकर इंतजार किया था लेकिन कई लोगों ने उनका ऑफर ठुकरा दिया. वहीं सलमान खान (Salman Khan) और नाना पाटेकर (Nana Patekar), भंसाली की मेहनत देखकर फिल्म के लिए राजी हो गए थे. भंसाली फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से लेकर काजोल (Kajol) तक को लेना चाहते थे लेकिन फिर फिल्म मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के हिस्से में आई थी. और उन्हीं भंसाली की फिल्मों में आज काम करना बॉलीवुड एक्टर्स अपनी करियल की बड़ी कामयाबी मानते हैं...  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news