इस एक्ट्रेस के प्यार में इस कदर पागल थे Sanjay Dutt, बीमार पत्नी को भी कर दिया था इग्नोर!
Advertisement

इस एक्ट्रेस के प्यार में इस कदर पागल थे Sanjay Dutt, बीमार पत्नी को भी कर दिया था इग्नोर!

Sanjay Dutt Madhuri Dixit Affair: संजय और माधुरी की जोड़ी ना सिर्फ बड़े पर्दे पर दर्शकों को पसंद आ रही थी बल्कि कहते हैं कि रियल लाइफ में भी यह दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे. 

इस एक्ट्रेस के प्यार में इस कदर पागल थे Sanjay Dutt, बीमार पत्नी को भी कर दिया था इग्नोर!

Sanjay Dutt Madhuri Dixit Love Story: बॉलीवुड में ‘बैड ब्वॉय’ के नाम से चर्चित संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पूरी लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. संजय दत्त ना सिर्फ अपने अफेयर्स बल्कि मुंबई बम ब्लास्ट केस के चलते भी चर्चाओं में आए थे. बहरहाल, आज हम आपको संजय दत्त के उस चर्चित अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी आंच एक्टर के परिवार तक पर पड़ी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर के चर्चे आम थे. संजय और माधुरी की जोड़ी ना सिर्फ बड़े पर्दे पर दर्शकों को पसंद आ रही थी बल्कि कहते हैं कि रियल लाइफ में भी यह दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे. 

ऋचा शर्मा थीं संजय की पहली पत्नी

आपको बता दें कि संजय दत्त पहले से ही शादीशुदा थे. एक्टर की शादी ऋचा शर्मा से हुई थी. यह शादी साल 1987 में हुई थी, हालांकि कुछ सालों बाद ही ऋचा को ब्रेन ट्यूमर हो गया था जिसके इलाज के लिए वे अमेरिका चली गईं थीं. इस बीच संजय दत्त यहां बॉलीवुड में बिजी थे और एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रहे थे. खबरों की मानें तो 1991 में आई फिल्म 'साजन' की शूटिंग के दौरान ही संजय दत्त और माधुरी के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं.

संजय-माधुरी आ गए थे करीब

कहते हैं कि संजय दत्त और माधुरी के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबर जब ऋचा तक पहुंचीं तब वे अपना इलाज बीच में ही छोड़ बेटी के साथ सीधे भारत आ गईं थीं. हालांकि, भारत पहुंचीं ऋचा को संजय दत्त एयरपोर्ट पर लेने नहीं पहुंचे थे. कहते हैं इस बात से ऋचा बहुत आहत हुईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई बम ब्लास्ट केस में नाम सामने आने के बाद माधुरी ने संजय दत्त से नाता तोड़ लिया था. वहीं, लंबी बीमारी से लड़ते हुए साल 1993 में ऋचा का निधन हो गया था.

Trending news