Sana Khan कर रही थीं पूल में मस्ती, यूं बिगड़ा बैलेंस कि औंधे मुंह गिरीं, और फिर...
Advertisement

Sana Khan कर रही थीं पूल में मस्ती, यूं बिगड़ा बैलेंस कि औंधे मुंह गिरीं, और फिर...

सना खान (Sana Khan) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सना स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram@Sanakhan

नई दिल्ली: बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वह अपने पति मुफ़्ती अनस सैयद के साथ बीते दिनों से मालदीव में मस्ती कर रही हैं. इस वेकेशन की तस्वीरें वह लगातार शेयर कर रही हैं. सना ने भले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हो, लेकिन अब भी उनके फैंस उनकी हर पोस्ट को पसंद करते हैं. अब सना खान ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पानी में औंधे मुंह गिरती हुई दिख रही हैं.  

सना खान गिरी धड़ाम 

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर यह वीडियो शेयर किया है. इसमें वह मालदीव के सुहाने मौसम के बीच स्विमिंग पूल में एक प्लास्टिक से बनीं बत्तख पर बैठकर मस्ती कर रही हैं. वीडियो में पति अनस की आवाज आती है, वह पूछते हैं कि 'मजा आ रहा है?', इस सवाल के जवाब में सना ने जोर से उछलते हुए कहा 'यस'. सना इतनी जोर से उछलीं कि अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया और पूल में धड़ाम से गिर जाती हैं. 

फैन कर रहे मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सना ने इसे शेयर करते हुए कमेंट में लिखा है, 'टाइमिंग तो देखो मेरे फॉल की. अल्लाह की कुदरत पे. बहुत तेज हवा है इसलिए इसे संतुलित करना बहुत कठिन है'. जब सना ने अपने इस गिरने वाले वीडियो को मजे से शेयर किया तो फैंस भी इस पोस्ट के कमेंट में काफी हंसते हुए नजर आ रहे हैं. सभी हंसने वाले  इमोजी के साथ सना का साथ दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: सुनील शेट्टी के बेटे Ahan Shetty की गर्लफ्रेंड Tania Shroff की ब्यूटी है सुपरहॉट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news