Sana Khan ने पति से की थी प्यार की उम्मीद लेकिन बदले में मिला पागलपन, देखें वीडियो
Advertisement

Sana Khan ने पति से की थी प्यार की उम्मीद लेकिन बदले में मिला पागलपन, देखें वीडियो

सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो अपने पति के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. सना (Sana Khan) पति के साथ मालदीव गई हुई हैं और वहां से लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पूर्व फिल्म एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने भले बॉलीवुड की दुनिया से विदाई ले ली हो लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में वो आज भी काफी एक्टिव हैं. सना आए दिन अपनी जिंदगी के लम्हों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सना पति के साथ मालदीव गई हुई हैं और वहां से लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. 

  1. मालदीव पहुंचीं सना खान
  2. पति के साथ कर रहीं मस्ती
  3. इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

सना का वीडियो

सना (Sana Khan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. सना झूले पर बैठी हैं और उनके पति उन्हें जोर-जोर से झूला रहे हैं. सना की हालत खराब हो रही होती है फिर भी उनके पति नहीं मानते और लगातार झुलाते ही रहते हैं. यह वीडियो काफी मजेदार है. 

 

 

एयरपोर्ट पर अदा की थी नमाज

हाल ही में सना (Sana Khan) ने एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एयरपोर्ट पर वह सुरक्षा के तमाम एहतियात बरतते दिखीं. सना बताती हैं कि वह कितनी खुश हैं इस ट्रिप को लेकर. वह उछलते कूदते हुए गाड़ी में बैठती हैं. इसके बाद वह कहती हैं कि 'हमने एयरपोर्ट पर ही नमाज अदा की क्योंकि नमाज कजा करना अच्छा नहीं है.'

मस्ती के मूड में दिखी थीं सना

इसके बाद वह सी-प्लेन से मालदीव के लिए रवाना होती हैं. जहां वह वॉटर विला में रुकती हैं. पति के साथ वह ड्रिंक एंजॉय करती हैं. सना इस दौरान सफेद और ब्लैक कलर के बुर्के में हैं, वहीं उनके पति ने सफेद कुर्ता पैजामा पहना हआ है. सना ने अपनी तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिनमें वह बीच पर रिलैक्स कर रही हैं. उन्होंने बताया कि उनके पति ने उनकी ये तस्वीरें क्लिक की हैं. उन्होंने पर्पल कलर का बुर्का पहना हुआ है.

चुपचाप कर ली थी शादी

आपको बता दें, सना खान (Sana Khan) ने 20 नवंबर को चुपके से सैयद अनस के साथ शादी कर ली थी. शादी के बाद सना ने सोशल मीडिया तस्वीर साझा कर अपनी शादी के बारे में बताया था. लोग इस अचानक हुई शादी से काफी हैरान थे. अनस गुजरात के सूरत के रहने हैं. इसके साथ-साथ सना खान ने अपना नाम बदलकर Sayied Sana Khan कर लिया है. 

यह भी पढ़ें- पुरानी टीशर्ट काटकर सेक्सी आउटफिट बनाती है ये एक्ट्रेस, बिग बॉस मे चलाएंगी कैंची

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news