Samantha-Chaitanya: सामंथा ने कह दी ऐसी बात, बताया कैसे चैतन्य की पहली पत्नी हमेशा आती थी कपल के बीच!
Advertisement

Samantha-Chaitanya: सामंथा ने कह दी ऐसी बात, बताया कैसे चैतन्य की पहली पत्नी हमेशा आती थी कपल के बीच!

Samantha Ruth Prabhu Reveals: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु काफी पॉपुलर हैं. सामंथा और नागा चैतन्य को टॉलीवुड इंडस्ट्री का ड्रीम कपल (Dream Couple) कहा जाता था. लोग दोनों ही कलाकारों को काफी पसंद करते हैं.  

Samantha-Chaitanya: सामंथा ने कह दी ऐसी बात, बताया कैसे चैतन्य की पहली पत्नी हमेशा आती थी कपल के बीच!

First Wife Of Chaitanya Nagarjuna: सामंथा और चैतन्य की जोड़ी को लोग ऑन-स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी पसंद किया करते थे. दोनों की दोस्ती ने लोगों को दीवाना बनाया हुआ था. डेटिंग (Dating) से लेकर शादी और फिर तलाक तक, लोगों को इनकी लाइफ के हर एक पेहलू के बारे में जानना अच्छा लगता है. 

सामंथा ने किया खुलासा

2017 में आखिरकार दोनों ने शादी करने का फैसला किया. सामंथा और नागा चैतन्य (Chaitanya Nagarjuna) ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों को निभाते हुए शादी की थी. लेकिन इनका ये सफर ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने 2021 में अलग होने को लेकर एक ऑफिशियल बयान जारी किया. इस खबर के बारे में जानकर दोनों के कई फैंस निराश हो गए. सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने बताया था कि वो शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके थे. 

चैतन्य नागार्जुना के लिए कह दी ऐसी बात

दरअसल एक बार सामंथा से पूछा गया कि वो अपने बेडरूम की तीन चीजों के नाम बताएं. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि तकिया चैतन्य की पहली पत्नी (First Wife) है. अगर मुझे किस भी करना है तो भी तकिया हमेशा हमारे बीच में ही रहेगा. सामंथा से कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में पूछा गया कि वो और उनके पति चैतन्य एक दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्ज रखते हैं तो एक्ट्रेस ने इसका जवाब हां में दिया था.

सुर्खियों में बनी रहती हैं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि इस कपल ने 8 साल तक डेट किया था. कुछ दिन पहले सामंथा रुथ प्रभु ने मायोसिटिस (Myositis) बीमारी की घोषणा की थी. इसके बारे में जानकर उनके फैंस को भी झटका लगा था. बताया गया कि अभिनेत्री के स्वास्थ (Health) के बारे में जानकर उनके पूर्व पति नागा चैतन्य ने उनका हालचाल लेने के लिए फोन किया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news