जब 6 साल के Salman Khan करते थे रेखा का पीछा, घर पर आकर परिवारवालों से कह दी थी ये बात!
Advertisement

जब 6 साल के Salman Khan करते थे रेखा का पीछा, घर पर आकर परिवारवालों से कह दी थी ये बात!

Salman Khan and Rekha: इस किस्से का जिक्र एक बार खुद रेखा ने किया था जिसे सुनकर खुद भाईजान भी शरमा गए थे. रेखा ने बताया था कि कैसे सलमान उनका पीछा किया करते थे.

सलमान खान और रेखा

Salman Khan Chased Rekha: रेखा हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन ब्यूटी रही है. जिनके दीवानों की लिस्ट काफी लंबी रही. उन्हें देखकर दूसरे एक्टर्स का दिल भी खूब धड़का तो वही रेखा भी प्यार में पड़ने खुद को रोक नहीं सकीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के दीवानों में एक नाम सलमान खान (Salman Khan) का भी रहा है. जी हां...ये नाम जानकर आप यकीनन सरप्राइज हुए होंगे. क्योंकि रेखा और सलमान की उम्र में भी बड़ा फासला है लेकिन इस किस्से का जिक्र खुद एक्ट्रेस ने ही किया था. 

जब सलमान करते थे रेखा का पीछा
सलमान खान लंबे अरसे से बिग बॉस को होस्ट करते रहे हैं. बिग बॉस सीजन 8 को भी उन्होंने होस्ट किया था और उस वक्त एक्ट्रेस रेखा शो में पहुंची थीं तब उन्होंने सलमान संग जमकर मस्ती करते हुए इस किस्से के बारे में बताया था. रेखा के मुताबिक जब सलमान खान 6 साल के थे तब वो उनका पीछा किया करते थे. वो भी साइकिल पर जब रेखा मॉर्निंग वॉक के लिए जाती थीं. इतना ही नहीं सलमान ने घर पर कह भी दिया था कि वो बड़े होकर रेखा से शादी करेंगे. वहीं जब इस किस्से के बारे में रेखा ने बताया तो सलमान खान शर्म से लाल हो गए थे.  

fallback

हालांकि शरमाते हुए भी उन्होंने बताया था कि जब रेखा सुबह साढे 5 बजे योगा और मॉर्निंग वॉक के लिए जाया करती थीं तो वो उन्हें देखने के लिए रात को छत की रेलिंग पर सोते थे. ताकि वो उन्हें आते जाते देखना मिस ना कर सके.

रेखा के बड़े फैन हैं सलमान खान
यूं तो आज सारी इंडस्ट्री ही रेखा की काफी इज्जत करती हैं और उनकी जबरदस्त फैन हैं लेकिन सलमान खान हर मौके पर रेखा पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. फिर चाहे स्टेज पर परफॉर्मेंस की बात हो या फिर उनके साथ किसी इवेंट पर दिखना हो. सलमान खान से रेखा काफी बड़ी हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news