Salman Khan Video: सलमान खान ने पूजा हेगड़े के साथ ऐसा क्या किया कि ट्रोल होने लगे, देखें वायरल वीडियो
Advertisement

Salman Khan Video: सलमान खान ने पूजा हेगड़े के साथ ऐसा क्या किया कि ट्रोल होने लगे, देखें वायरल वीडियो

Salman Khan Video: सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. डांस करते वक्त सलमान खान ने कुछ ऐसा किया कि वो ट्रोल होने लगे.

 

वीडियो ग्रैब

Salman Khan Video: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के लिए हसीनाएं मरती हैं. सलमान खान के साथ काम करना यानी एक हिट फिल्म की गारंटी. लेकिन कुछ एक्ट्रेस सलमान के साथ देश-विदेश घूमकर टूर करने में भी नाम कमा लेती हैं. उन्हीं में से एक नाम है पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), जो सलमान के साथ दबंग टूर पर गई हुई थीं और इस टूर से क्रॉन्ट्रोवर्सी लेकर आई हैं.

सलमान का टूर

सलमान खान के टूर 'दा-बैंग द टूर रीलोडेड' (Da-Bang The Tour Reloaded) से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ 'जुम्मे की रात' हुकस्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. पूजा हेगड़े के साथ जुम्मे की रात हुकस्टेप करते हुए सलमान के एक वीडियो ने सभी गलत कारणों से ध्यान खींचा है. इसमें सलमान खान पूजा की ड्रेस को अपने मुंह में दबाए नजर आ रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingkhantr)

 

शॉर्ट ड्रेस को मुंह में दबाना बना मुश्किल

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सलमान, जैकलीन फर्नांडीज के साथ वाले सॉन्ग 'जुम्मे की रात' का हुकस्टेप करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन पूजा की शॉर्ट ड्रेस ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दीं. सलमान ने फिर भी पूजा के साथ कदम मिलाने की कोशिश की, लेकिन पूजा की छोटी ड्रेस की वजह से वो ऐसा कर नहीं पा रहे थे. सलमान की इस हरकत पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया

सलमान पूजा की फिल्म

आपको बता दें सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सलमान खान का लुक भी सामने आ चुका है. सलमान खान के अलावा इस फिल्म में आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी अहम भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म से शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें- 'आश्रम 3' के हिट होते ही ईशा हुईं और भी बोल्ड, बिना ब्रा पहने ही शेयर किया वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news