Baba Ramdev ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- Salman Khan ड्रग्स लेता है; Shah Rukh Khan का...
topStories1hindi1397129

Baba Ramdev ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- Salman Khan ड्रग्स लेता है; Shah Rukh Khan का...

Salman Khan और Shah Rukh Khan समेत पूरे बॉलीवुड (Bollywood) पर योगा गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने निशाना साधा है और ज्यादातर सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. आइए सबकुछ डिटेल में जानते हैं..

Baba Ramdev ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- Salman Khan ड्रग्स लेता है; Shah Rukh Khan का...

Baba Ramdev Drugs Statement for Bollywood: योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) काफी लोकप्रिय हैं उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. हाल ही में, मुरादाबाद में आयोजित नशा मुक्त भारत ईवेंट के दौरान बाबा रामदेव ने कई ऐसी बातें की जिनपर काफी चर्चा हो रहा है. बाबा रामदेव के कई बयान काफी विवादित हैं जिनमें उन्होंने ड्रग्स को लेकर फिल्म इंडस्ट्री या यूं कहें कि बॉलीवुड पर सीधा निशाना साधा है और सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के नाम लेकर बातें कही हैं. आइए रामदेव के इन बयानों पर एक नजर डालते हैं..  

Baba Ramdev ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

बता दें कि ईवेंट में अपनी स्पीच में बाबा रामदेव ने यह कहा कि ड्रग्स, दारू, बीड़ी, सिगरेट, इन सभी की आदतें गलत हैं और हर इंसान का कर्तव्य है कि वो इन आदतों को न लगाए और इनसे दूर रहे. उन्होंने कहा कि देश के नशा मुक्त होने के लिए सिर्फ कानून बनाने से कुछ नहीं होगा, हर व्यक्ति को अपनी खुद की जिम्मेदारी उठानी होगी. इसी स्पीच में बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के अंदर चारों तरफ ड्रग्स चलती है. 

बोले- Salman Khan ड्रग्स लेता है; Shah Rukh Khan का... 

भाषण देते समय बाबा रामदेव ने खुलकर यह बात की सभी ने देखा कैसे शाहरुख खान का बेटा (Shah Rukh Khan Son) आर्यन खान भी ड्रग्स लेने की वजह से जेल (Aryan Khan Drugs Case) की हवा खाकर आया है. इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह दिया, 'सलमान खान ड्रग्स लेता है' (Salman Khan takes drugs) और आमिर खान (Aamir Khan) के बारे में उन्हें पता नहीं है. बाबा रामदेव ने कहा, 'ये लोग सब ड्रग्स लेते हैं और एक्ट्रेसेज का तो भगवान ही मालिक है'. 

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि बॉलीवुड का नाम ड्रग्स के साथ लिया गया है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद भी ये मुद्दा काफी उठा था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news