Pathaan की फैमिली संग दिखे Tiger…गौरी, सुहाना और आर्यन दे रहे थे पोज... चुपचाप आकर खड़े हो गए Salman Khan!
Advertisement

Pathaan की फैमिली संग दिखे Tiger…गौरी, सुहाना और आर्यन दे रहे थे पोज... चुपचाप आकर खड़े हो गए Salman Khan!

Salman Khan With Shahrukh Khan Family: बुधवार को अंबानी फैमिली के एक खास समारोह में मानो पूरा बॉलीवुड ही उमड़ आया. सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह तक कई जाने माने चेहरे इस इवेंट का हिस्सा बने लेकिन लोगों की आंखें तब खुली की खुली रह गई जब पठान फैमिली के साथ नजर आया टाइगर.

Pathaan की फैमिली संग दिखे Tiger…गौरी, सुहाना और आर्यन दे रहे थे पोज... चुपचाप आकर खड़े हो गए Salman Khan!

Salman Khan Latest News: शुक्रवार की शाम नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन हुआ जो नीता अंबानी का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जाता है. इस खास मौके को हाईलाइट करने में अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी. पूरे बॉलीवुड को न्योता भेजा गया था और ढेर सारे बॉलीवुड सितारे इस इवेंट में पहुंचे भी और यूं लगा मानो आसमान से सितारे जमीं पर उतर आए होगा. आमिर खान, सिद्धार्थ-कियारा, प्रियंका-निक, रणवीर-दीपिका से लेकर हर जाना माना चेहरा यहां दिखा लेकिन कैमरे और सभी की निगाहें तब खुली की खुली रह गईं जब पठान फैमिली के साथ दिखे टाइगर. 

जी हां...अंबानी परिवार से खास ताल्लुक रखने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भले ही इवेंट में नहीं पहुंचे लेकिन उनकी जगह पर गौरी खान (Gauri Khan) दोनों बच्चों को लेकर इस इवेंट पर पहुंची थीं. गौरी, सुहारा और आर्यन ने जमकर मीडिया को पोज भी दिए और किसी को निराश नहीं किया लेकिन जैसे ही वो पोज देकर जाने लगे तो उनके बगल में सलमान खान चुपचाप आकर खड़े हो गए और उन्होंने सबसे साथ में फोटो खिंचवाने को कहा. ये देख गौरी भी हैरान रह गईं और पठान फैमिली ने बॉलीवुड के टाइगर के साथ फोटो खिंचवाए.

वहीं बाद में सलमान खान ने खासतौर से आर्यन खान को अपने पास बुलवाया और दोनों ने साथ में मीडिया को पोज दिए. इस दौरान सलमान खान मुस्कुराते हुए दिखे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे आपको बता दें कि आर्यन खान की तुलना कई बार सलमान खान से ही की जाती है. उनके स्वैग और अंदाज को देखकर लोग कई बार उन्हें सलमान खान की तरह बिहेव करने के लिए ट्रोल भी कर चुके हैं. इस बार भी जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो लोगों ने वही किया. यूजर्स ने पूछने में जरा भी कोताही नहीं की कि आखिर वो कभी मुस्कुराकर पोज क्यों नहीं देते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news