Salman Khan Affairs: इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान खान, हसीना के पिता ने इस कारण ठुकरा दिया था रिश्ता!
Advertisement

Salman Khan Affairs: इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान खान, हसीना के पिता ने इस कारण ठुकरा दिया था रिश्ता!

Salman Khan-Juhi Chawla: संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के बाद सलमान खान (Salman Khan) का दिल जूही चावाल (Juhi Chawla) पर आ गया था. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खुद ही अपना रिश्ता लेकर जूही के घर पहुंच गए थे.

सलमान खान

Salman Khan Juhi Chawla Movies: सलमान खान (Salman Khan Movies) अपने करियर के शुरुआती दौर से लेकर आज तक अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan Girlfriends) की लाइफ में ऐसे तो कई हसीनाएं आईं लेकिन शादी तक बात किसी-किसी के साथ ही पहुंची. सलमान खान (Salman Khan Marriage) एक समय पर संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के साथ शादी करना चाहते थे लेकिन आखिरी मौके पर दोनों ने ही इस रिश्ते से हाथ वापस खींच लिए. 

इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान!

एंटरटेनमेंट जगत की खबरों की मानें तो संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani Movies) के बाद सलमान खान (Salman Khan Affairs) का दिल जूही चावला (Juhi Chawla) के लिए धड़का था. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान (Salman-Juhi Chawla) खुद अपना रिश्ता जूही चावला के घर लेकर भी गए थे. सलमान खान (Salman Khan Love Affairs) की जिंदगी का यह वह पहलू है जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. 

सलमान खान (Salman Khan New Movie) ने खुद अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह जूही चावला (Juhi Chawla Movies) को काफी पसंद करते थे. सलमान खान (Salman Khan Upcoming Movies) ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि वह इस कदर जूही को पसंद करने लगे थे कि उनका हाथ मांगने के लिए सीधा घर पहुंच गए थे. सलमान खान (Salman Khan and Juhi Chawla Movies) ने बताया था कि जब उन्होंने जूही के पिता से रिश्ते के बारे में बात की जो उन्होंने रिश्ता ठुकरा दिया था. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news