'अगर मैं मारता तो वो...' जब Aishwarya Rai के आरोपों का Salman Khan ने दिया करारा जवाब
Advertisement

'अगर मैं मारता तो वो...' जब Aishwarya Rai के आरोपों का Salman Khan ने दिया करारा जवाब

Salman khan: सलमान (Salman Khan) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. अब सलमान का एक वीडियो सुर्खियां बटौर रहा है.  जिसमें वो एश्वर्या के बारे में बात कर रहे हैं. 

'अगर मैं मारता तो वो...' जब Aishwarya Rai के आरोपों का Salman Khan ने दिया करारा जवाब

Aishwarya Rai Salman khan:- बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की दबंगई से पूरा बॉलीवुड वाकिफ है.सलमान (Salman Khan) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. उनका नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा. संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) तक इस फेहरिस्त में शामिल है. लेकिन एक ऐसी हसीना हैं जिसके साथ सलमान का नाम सबसे ज्यादा जोड़ा गया और वो है ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai). बॉलीवुड गलियारों में सलमान और ऐश्वर्या राय के प्यार के किस्से आज भी मशहूर हैं.

ऐश्वर्या ने लगाए आरोप

 पहली बार सलमान खान और ऐश्वर्या राय को 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ देखा गया और वहीं से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. उस दौरान दोनों बॉलीवुड के हॉट कपल माने जाते थे. जितनी खूबसूरत उनकी प्रेम कहानी थी उसका अंत उतना ही बदसूरत था. ऐश्वर्या ने सलमान के ऊपर कई आरोप लगाए. उनका कहना था कि सलमान उन्हें मारते-पीटते थे. उन्हें परेशान करते थे. ऐश्वर्या ने साल 2002 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- 'मैं उनके दुर्व्यवहार को उनके सबसे बुरे दौर को सहती रही और बदले में मुझे शारीरिक, मौखिक और भावात्मक दुरव्यवहार का सामना करना पड़ा. उनकी बेवफाई और अपमान का शिकार होना पड़ा. इसलिए मैंने किसी भी दूसरी स्वाभिमानी महिला की तरह उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया.'

सलमान ने दिया जवाब

 इसके बाद एक इंटरव्यू में सलमान खान अपने ऊपर लगाए हुए आरोप का जवाब दिया. हालाकिं, सलमान ने ऐश्वर्या का नाम लिए बिना ही जवाब दिया औक कहा- "महिला ने कहा है तो मेरे पास क्या है कहने को". वहीं जब रिपोर्टर ने सलमान से पूछा कि क्या वो इसमें नहीं पड़ना चाहते हैं, तो सलमान ने कहा- 'अगर मैं किसी को मारता हूं तो जाहिर तौर पर लड़ाई होने वाली है. मुझे गुस्सा आता है. फिर उस वक्त में बहुत तेज मारता हूं. उस वक्त की बात करुं तो मुझे नहीं लगता कि अगर मैं उसे मारता तो वो बच पाती'. वहीं बात अगर सलमान खान की फिल्मों की करें तो ईद के मौके पर उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई. इस फिल्म ने 10 दिनों के अंदर 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है.

Trending news