Salman Khan की भांजी बॉलीवुड डेब्यू को तैयार! Radhika-Anant Ambani की सगाई में Ananya-Janhvi को पछाड़ ऐसे लूटी महफिल
Advertisement

Salman Khan की भांजी बॉलीवुड डेब्यू को तैयार! Radhika-Anant Ambani की सगाई में Ananya-Janhvi को पछाड़ ऐसे लूटी महफिल

Salman Khan Niece: सलमान खान (Salman Khan) की भांजी बॉलीवुड डेब्यू के लिए एकदम तैयार हो गई हैं. बीती रात अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की सगाई में अलिजेह अग्निहोत्री में स्टाइल के मामले में कई एक्ट्रेसेस को टक्कर दी है. 

सलमान खान और उनकी भतीजी अलिजेह

Salman Khan Alizeh Agnihotri Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant Engagement) की सगाई पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) के साथ पहुंचे थे. सलमान खान (Salman Khan Ambani Party) ने जैसे ही एंटीला में एंट्री की वैसे ही वहां मौजूद सारे कैमरे भाईजान की तरफ मुड़ गए. सलमान खान (Salman Khan Photos) लंबे समय बाद देसी अवतार में नजर आए. वहीं सलमान (Salman Khan Niece) के साथ उनकी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री व्हाइट कलर के मिरर लहंगे में कमाल लग रही थीं. 

सलमान की भतीजी ने अनन्या-जाह्नवी को पछाड़ा! 

सलमान खान (Salman Khan) के साथ अंबानी परिवार के फंक्शन में अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri Photos) की एंट्री ने सभी को चौंका दिया. अलिजेह ने व्हाइट कलर के डीप नेक चोली और मिरर वर्क वाले लहंगे के साथ सिल्वर बैक और मैचिंग हील्स कैरी की थीं. अलिजेह के इस लुक ने अनन्या पांडे (Ananya Panday) और जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) के लुक को कड़ी टक्कर दी है. बता दें, अनन्या पांडे भी व्हाइट कलर का आउटफिट पहन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में पहुंची थीं. 

कौन हैं अलिजेह खान अग्निहोत्री?

अलिजेह खान अग्निहोत्री (Alizeh Khan Agnihotri), सलमान खान (Salman Khan Younger Sister) की छोटी बहन अलविरा खान अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Niece Bollywood Debut) की भांजी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है, अलिजेह (Alizeh Agnihotri First Movie) अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर चुकी हैं और यह मूवी साल 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अलिजेह की फिल्म को नेशनल अवार्ड विनर सौमेंद्र पाधी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल सलमान खान की भांजी की पहली फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं   

Trending news