Aishwarya Rai को किसी और का होता नहीं देख सके थे Salman Khan, कहा था- ‘प्यार से ऊपर कुछ नहीं’
Advertisement

Aishwarya Rai को किसी और का होता नहीं देख सके थे Salman Khan, कहा था- ‘प्यार से ऊपर कुछ नहीं’

Salman Khan and Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी के बारे में तो हर कोई जानता है. दोनों के प्यार का आगाज हुआ था फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर जिसमें वो अपने प्यार को खुद से दूर जाता हुआ नहीं देख पाए थे और उन्होंने कहा था कि प्यार से बढ़कर और कुछ नहीं होता.

सलमान और ऐश्वर्या

Salman Khan and Aishwarya Rai Affair: आज भी बॉलीवुड की प्रेम कहानियों का जिक्र हो तो एक जोड़ी का नाम जुबां पर जरूर आ जाता है. वो है ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान (Salman Khan) का जिनकी रिश्ता जब तक रहा तब तक तो चर्चा में रहा ही लेकिन टूटने का सालों बाद भी लोग इसकी खूब चर्चा करते हैं. भई....इनकी प्यार और तकरार थी ही ऐसी. फिल्म हम दिल दे चुके सनम में ये जोड़ी पहली बार साथ दिखी और तभी इनका प्यार परवान चढ़ा लेकिन किस्मत देखिए ना तो फिल्म में ही समीर को नंदिनी मिली और ना ही असल जिंदगी में ऐश्वर्या सलमान की हो सकीं. 

हम दिल दे चुके सनम के क्लाइमैक्स से नहीं थे खुश
जी हां...फिल्म में नंदिनी (ऐश्वर्या राय) को उसका पति वनराज (अजय देवगन) उसके प्यार समीर (सलमान खान) से मिलवाने इटली लेकर जाते हैं. ताकि वो खुश रहे लेकिन फिर नंदिनी को वनराज से प्यार हो जाता है और वो आखिर में अपने पहले प्यार को छोड़ पति वनराज के पास लौट जाती हैं. सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो फिल्म की एंडिंग से बिल्कुल भी खुश नहीं थे. क्योंकि प्यार से बढ़कर और कुछ नहीं होता. उन्होंने तब कहा था कि अगर वो फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते तो नंदिनी समीर के पास ही लौटती वनराज के पास नहीं.   

इस फिल्म से शुरू हुआ दोनों का प्यार
इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सलमान और ऐश्वर्या की नजरों ने गुस्ताखियां की. दिल धड़क उठा और प्यार हो गया. फिल्म रिलीज होते ही ये साफ हो चुका था कि ये एक दूसरे संग रिश्ते में है लेकिन कहा जाता है कि उस वक्त वो ऐश्वर्या को लेकर काफी पजेसिव हो गए थे मामला यहां तक आ पहुंचा कि वो ऐश्वर्या की फिल्मों के सेट पर जाकर हंगामा करते. जिसके बाद उन्होंने सलमान से दूरी बनानी शुरू कर दी. एक रात सलमान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर देर रात तक खूब ड्रामा किया. जिसकी खूब चर्चा हुई. बस इसके बाद ये खूबसूरत जोड़ी टूट गई. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी
  

Trending news