Video: Salman Khan ने दिखाया एटीट्यूड, बॉडीगार्ड ने किया साइड..क्या IIFA में हुई Vicky Kaushal संग बदसलूकी!
Advertisement

Video: Salman Khan ने दिखाया एटीट्यूड, बॉडीगार्ड ने किया साइड..क्या IIFA में हुई Vicky Kaushal संग बदसलूकी!

Salman Khan Vicky Kaushal: आईफा से सलमान खान और विक्की कौशल की एक वीडियो सामने आई है जिसमे सलमान जहां विक्की को इग्नोर करके आगे बढ़ते दिख रहे हैं तो वहीं उनके बॉडीगार्ड्स ने बिना तहजीब दिखाए विक्की को धक्का मारकर हटा दिया.

Video: Salman Khan ने दिखाया एटीट्यूड, बॉडीगार्ड ने किया साइड..क्या IIFA में हुई Vicky Kaushal संग बदसलूकी!

Salman Khan IIFA Video: क्या आईफा में सलमान खान (Salman Khan) ने किया विक्की कौशल को इग्नोर? क्या बॉडीगार्ड ने जानते बूझते मारा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को धक्का? सब कुछ देखकर भी क्यों चुप रहे भाईजान? ये सवाल दुबई में होने जा रहे आईफा इवेंट की एक वीडियो सामने आने के बाद से उठ रहे हैं जिसे देखने के बाद लग रहा है कि विक्की कौशल जैसे एक्टर के साथ वहां बदसलूकी हुई है. क्या है ये मामला चलिए बताते हैं आपको.

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस वक्त, सलमान खान, विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन और नोरा फतेही जैसे सितारे दुबई में हैं जहां होने जा रहा है आईफा अवॉर्ड का समारोह. वहीं सबसे पहले यहां मीडिया से सभी मुखातिब हुए और इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया जिसमें विक्की कौशल किसी फैन की ख्वाहिश पर फोटो क्लिक करवाते हैं लेकिन तभी सामने से आ रहा सलमान का काफिला विक्की को धकेलने लगता है. विक्की भी साइड होते चले जाते हैं. इस बीच सलमान और विक्की की आंखें मिलती हैं विक्की हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ाते हैं लेकिन सलमान हाथ हीं मिलाते वो बात करते-करते आगे बढ़ते जाते हैं. यहां तक कि विक्की अपनी बात पूरी भी नहीं करते कि सलमान आगे बढ़ जाते हैं. 

अब जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों खासतौर से विक्की के फैंस को ये बिल्कुल भी नहीं भाया. उन्होने सोशल मीडिया पर ही इसके लिए सलमान और उनके बॉडीगार्ड्स की क्लास लगा दी और उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. लोगों ने सलमान को भी जमकर इस व्यवहार के लिए कोसा तो बॉडीगार्ड्स को भी बदतमीज कह डाला.  

सलमान को मिलना चाहिए था- यूजर्स
इस दौरान यूजर्स जहां बॉडीगार्ड्स को खरी खोटी सुनाते दिखे तो वहीं सलमान को भी उन्होंने नसीहत दी कि उन्हें रुककर विक्की को मिलना चाहिए था और उनकी बात सुननी चाहिए थी. खैर, वीडियो में दिखा लोगों ने उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी लेकिन सच क्या है वो तो विक्की और सलमान खुद ही अच्छे से जानते हैं. 

Trending news