Salman Khan की पहली गर्लफ्रेंड को बनाया बीवी, फिर तलाक देकर इस हसीना संग रचाई शादी, ऐसे गुमनामी में खोया बॉलीवुड चॉकलेटी हीरो!
Advertisement

Salman Khan की पहली गर्लफ्रेंड को बनाया बीवी, फिर तलाक देकर इस हसीना संग रचाई शादी, ऐसे गुमनामी में खोया बॉलीवुड चॉकलेटी हीरो!

Sumeet Saigal Movies: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो ने सलमान खान (Salman Khan First Girlfriend) की पहली गर्लफ्रेंड संग शादी से लेकर तब्बू (Tabu Sister) की बहन से निकाह करने तक खूब सुर्खियां बटोरी हैं, लेकिन आज वह गुमनामी के अंधेरे में कहीं गुम से गए हैं...

सुमित सहगल और सलमान खान

Sumeet Saigal Marriages: बॉलीवुड के चॉकलेट हीरो सुमित सहगल (Sumeet Saigal) ने बहुत ही कम समय में शौहरत का वह मुकाम हासिल कर लिया था जो सालों मेहनत के बाद भी लोग नहीं कर पाते हैं. सुमित सहगल (Sumeet Saigal Movies) को उनके लुक्स के कारण बॉलीवुड का चॉकलेटी हीरो भी कहा जाता था. सुमित अक्सर अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते थे. चाहे फिर वह सलमान खान (Salman Khan First Girlfriend) की पहली गर्लफ्रेंड से शादी करने को लेकर या फिर तब्बू (Tabu Sister) की बहन के साथ निकाह करने को लेकर. 

गुमनामी में खो गए बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो! 

बॉलीवुड के सबसे चॉकलेटी हीरो कहलाए जाने वाले सुमित सहगल (Sumeet Saigal First Film) ने 1987 में 'इंसानियत के दुश्मन' फिल्म से एक्टिंग करियर शुरू किया था. इस फिल्म से चॉकलेटी हीरो यानी सुमित सहगल (Sumeet Saigal Films) को खूब पॉपुलैरिटी मिली. कुछ ही फिल्मों के बाद सुमित सहगल स्टार बन गए. सुमित (Sumeet Saigal Last Film) को जितनी जल्दी कामयाबी मिली उतनी ही जल्दी उनका चार्म चला भी गया. 

पर्सनल लाइफ ने बटोरी सुर्खियां 

सुमित सहगल (Sumeet Saigal First Marriage) ने सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड शाहीन बानो (Shaheen Banu) के साथ 1990 में शादी की थी. शादी के सात सालों बाद सुमित और शाहीन के घर एक बेटी हुई लेकिन कपल का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं सका. सुमित ने 2003 में शाहीन को तलाक देकर तब्बू (Tabu Elder Sister Name) की बड़ी बहन फराह नाज (Farah Naaz) संग निकाह कर लिया. 

फराह नाज (Farah Naaz Movies) ने हिंदी सिनेमा जगत को 90 के दशक में कई बड़ी फिल्में दी हैं. फराह नाज से शादी करने के बाद सुमित सहगल (Sumeet Saigal Dubbing Company) एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गए और उन्होंने अपनी एक डबिंग कंपनी शुरू कर ली. अब सुमित सहगल डबिंग कंपनी से अपना जीवन चला रहे हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news