जब नाती के लिए 'घोड़ा' बन गए सलीम खान, फिटनेस पर फिदा हुए सोशल मीडिया यूजर्स
Advertisement

जब नाती के लिए 'घोड़ा' बन गए सलीम खान, फिटनेस पर फिदा हुए सोशल मीडिया यूजर्स

सलमान खान के पिता सलीम खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सलीम खान एक बच्चे को अपनी पीठ पर बिठाकर 'घोड़ा' बनकर चलते दिख रहे हैं.

सलीम खान और सलमान खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनका परिवार एक दूसरे के प्रति कितना समर्पित और कनेक्टेड है, ये तो फैंस को बताने की जरूरत नहीं है. कहीं भी आलीशान घर लेकर रह सकने वाले सलमान खान (Salman Khan) आज भी गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं ताकि वह अपने माता-पिता के करीब रह सकें. सलमान (Salman Khan) का जुड़ाव उनके परिवार के सभी सदस्यों से हैं और वह कई बार तो छोटे बच्चों के साथ खेलते हुए नजर आ जाते हैं.

  1. वायरल हो रहा सलीम खान का वीडियो
  2. नाती आहिल खान के साथ नजर आए
  3. घोड़ा बनकर नाती को घुमा रहे सलीम

सलीम खान से बहुत अटैच्ड हैं सलमान
सलमान खान (Salman Khan) के इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहे हैं. हालांकि आज हम आपको सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्कि उनके पिता का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) की उम्र 85 साल है और इस वीडियो में उनकी फिटनेस देखकर ढेरों फैंस उनके कायल होते नजर आए. संभव है कि आप भी ये वीडियो देखकर सलीम खान (Salim Khan) की फिटनेस की तारीफ करने लगें.

घोड़ा बनकर फर्श पर चले
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सलीम खान (Salim Khan) अपने नाती आहिल के लिए 'घोड़ा' बनकर फर्श पर चलते नजर आ रहे हैं. आहिल अपने नाना की पीठ पर सवार है और उसकी खुशी देखते ही बन रही है. 85 साल के सलीम खान (Salim Khan) को इस तरह फर्श पर नाती को बिठाकर चलते देखना एक तरफ काफी इमोशनल है वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो को देखकर फैंस सरप्राइज हैं.

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'नाना अभी भी इतने हेल्दी हैं, वरना हमारे यहां तो इस उम्र में नाना खुद लाठी पकड़कर चल रहे होते हैं.' तमाम अन्य यूजर्स ने सलीम खान की फिटनेस की तारीफ में इस तरह के कॉमेंट किए हैं या फिर इमोजी बनाकर अपनी फीलिंक्स एक्सप्रेस की हैं. बात करें सलमान खान (Salman Khan) के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म अंतिम में काम करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora फटी जींस में निकलीं बाहर, एब्स दिखाने का भी नहीं छोड़ा मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news