Salman Khan ने Govinda को दिया धोखा, "मुझे उनसे कोई उम्मीद नहीं है"
Advertisement

Salman Khan ने Govinda को दिया धोखा, "मुझे उनसे कोई उम्मीद नहीं है"

बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) और गोविंदा (Govinda) की जोड़ी को शानदार जोड़ी माना जाता है लेकिन असल जिंदगी में दोनों के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है. दरअसल, गोविंदा सलमान से एक बात पर आज भी खफा हैं. 

Salman Khan ने  Govinda को दिया धोखा, "मुझे उनसे कोई उम्मीद नहीं है"

Salman Khan: बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) और गोविंदा (Govinda) की जोड़ी को शानदार जोड़ी माना जाता है. दोनों जब भी एक साथ पर्दे पर नजर आते है हमेशा धमाल मचा देते हैं. सलमान खान और गोविंदा का ब्रोमांस डेविड धवन की फिल्म  पार्टनर में देखने को मिला था, लेकिन असल जिंदगी में दोनों के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है. दरअसल, गोविंदा सलमान से एक बात पर आज भी खफा हैं. खबरों के मुताबिक सलमान, गोविंदा की बेटी टीना आहूजा को अपनी फिल्म दबंग से लॉन्च करने वाले थे. हालांकि, उन्होंने फिल्म के लिए शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को चुना और ये बात गोविंदा को बिल्कुल रास नहीं आई. 

सोनाक्षी नहीं बल्कि गोविंदा की बेटी दबंग से होने वाली थी लॉन्च

गोविंदा ने सलमान के खिलाफ मीडिया में कई बार टिप्पणी की हैं . हालाँकि, उन्होंने कभी भी सीधे तौर पर इस बात का जिक्र नहीं किया कि सलमान खान कभी भी टीना को दबंग में लॉन्च करने वाले थे लेकिन उन्होंने हमेशा ये सुनिश्चित किया कि उनकी बातों से उनके दोस्त को बुरा जरुर लगे. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के सपोर्ट के बारे में बात करते हुए कहा, "जब मैंने राजनीति छोड़ी तो उन्होंने मेरा साथ दिया था और इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं. लेकिन किसी भी मामले में, किसी दूसरे व्यक्ति से इतनी उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि उन पर प्रेशर बने."

सलमान ने गोविंदा से छिना था जुड़वा

गोविंदा ने एक और इंटरव्यू में ये भी बताया कि कैसे सलमान ने उनकी फिल्म जुड़वा को उनसे छिन लिया था. उन्होंने बताया था कि सलमान का उनके पास फोन आया और उन्होंने कहा, “ची ची भइया आप कितनी हिट डोगे यार. वो जो आप पिक्चर कर रहे हैं जुड़वा, वो आप बंद कर दीजिए और मुझे दे दीजिए. डायरेक्टर भी आपको मुझे देना पड़ेगा. निर्माता भी मैंने आप ही का ले लिया है” सलमान की इन बातों को गोविंदा आज भी नहीं भुला पाए है और इसका मलला उनके दिल में आज भी जिंदा है. 

 

Trending news