Salman Khan Video: पूजा हेगड़े के बर्थडे पर सलमान खान ने की मस्ती, भाईजान के लुक पर फिदा हुए फैंस
Advertisement

Salman Khan Video: पूजा हेगड़े के बर्थडे पर सलमान खान ने की मस्ती, भाईजान के लुक पर फिदा हुए फैंस

Salman Khan At Pooja Hedge Birthday: सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बर्थडे में पहुंचकर खूब मस्ती की. इस दौरान उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Salman Khan Video: पूजा हेगड़े के बर्थडे पर सलमान खान ने की मस्ती, भाईजान के लुक पर फिदा हुए फैंस

Pooja Hegde Birthday: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के जन्मदिन का मौका था और महफिल सलमान खान ने लूट ली. पूजा हेगड़े ने 13 अक्टूबर यानी गुरुवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया है और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के को-स्टार्स के साथ केक काटा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूजा हेगड़े अपने बर्थडे के मौके पर केक काटते हुए नजर आ रही और उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के स्टार्स सलमान खान, वेंकेटेश और जस्सी गिल उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. बर्थडे भले ही पूजा हेगड़े का था लेकिन सबकी निगाहें सलमान खान पर जाकर टिक गईं. दरअसल, फैंस को सलमान खान का लुक काफी ज्यादा पसंद आया है.

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस

सलमान खान के लुक के पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'सलमान खान काफी यंग दिख रहे हैं.' एक फैन ने लिखा, 'सलमान खान काफी सिंपल रहने वाले इंसान हैं.' एक फैन ने लिखा, 'भाई क्या लग रहो हो आप.' एक फैन ने लिखा, 'हैंडसम हंक.' इस तरह से तमाम फैंस ने सलमान खान के लुक की तराफ की है. 

इस तारीख को रिलीज हो रही है फिल्म

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, जस्सी गिल, वेकेंटेश, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी नजर आएंगे. फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news