Arbaaz Khan on Shahrukh Khan: सलमान खान के भाई अरबाज खान की फिसली जुबान, शाहरुख खान पर कर दिया ऐसा कमेंट; मचा बवाल
Advertisement

Arbaaz Khan on Shahrukh Khan: सलमान खान के भाई अरबाज खान की फिसली जुबान, शाहरुख खान पर कर दिया ऐसा कमेंट; मचा बवाल

Arbaaz Khan ने शाहरुख खान को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है. अपने इस बयान में अरबाज ने ना केवल किंग खान की होस्टिंग स्किल्स पर सवाल उठाए बल्कि चौंकाने वाली बात भी कह दी.

 

अरबाज खान और शाहरुख खान

Salman Khan Bhai Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बाद उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान भी अपने शो को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अरबाज खान (Arbaaz Khan) के इस शो का नाम 'द इनविसिबल्स विद अरबाज खान' है. इस शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में अरबाज खान ने सलमान खान (Salman Khan) के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के किंग खान के बारे में ऐसी बात कह दी कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इंटरव्यू में अरबाज खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की होस्टिंग स्किल्स पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान पर कर दिया ऐसा कमेंट
अरबाज खान (Arbaaz Khan) इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान पर तंज करते हुए नजर आ रहे हैं. अरबाज ने किंग खान के होस्टिंग स्किल्स पर सवाल उठाते हुए कहा- 'सलमान खान का शो 'दस का दम' और अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने दमदार वापसी की. लेकिन शाहरुख खान के साथ ऐसा नहीं हुआ. ऐसा लगता है कि शाहरुख खान नाइसनेस और नेचुरलिज्म टीवी पर नहीं दिखा पाए.' 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

ये दो शो किए थे होस्ट
शाहरुख खान ने टीवी पर अब तक तो दो रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं. इसमें 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 3 (Kaun Banega Crorepati) और 'क्या आप पांचवी पास से तेज हैं' शामिल है. इन दोनों ही शोज के बाद किंग खान ने अभी तक टीवी पर किसी भी शो को होस्ट नहीं किया. इसी को लेकर अरबाज खान ने कमेंट किया. आपको बता दें, शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज 'पठान' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म के साथ किंग खान ने 4 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की और कलेक्शन से सबको हैरान कर दिया है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news