Subhash Ghai की बर्थडे पार्टी पर स्वैग में पहुंचे Salman Khan, लोगों ने कर दिया ट्रोल; कहा- 'इतना घमंड क्यों'
Advertisement

Subhash Ghai की बर्थडे पार्टी पर स्वैग में पहुंचे Salman Khan, लोगों ने कर दिया ट्रोल; कहा- 'इतना घमंड क्यों'

Salman Khan at Subhash Ghai B Bash: हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) को सुभाष घई (Subhash Ghai) की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. हालांकि, सलमान का एटिट्यूड बहुत से लोगों को हजम नहीं हुआ और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर भाईजान को ट्रोल करने लगे.

 

salman khan

Salman Khan Trolled: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) सोमवार को मशहूर निर्माता-निर्देशक सुभाष घई (Subhash Ghai) की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. इस पार्टी में सलमान के अलावा जया बच्चन (Jaya Bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जैसे बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. सलमान ने बर्थडे बैश में खूब सुर्खियां बटोरीं. हमेशा की तरह यहां भी सलमान खान अपने ट्रेडमार्क स्वैग में पहुंचे और पैपराजी को पोज दिया. हालांकि, कई लोगों को भाईजान में कुछ ज्यादा ही एटिट्यूड लगा जिसकी वजह से अब एक्टर को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. 

लोगों ने किया सलमान को ट्रोल

जैसे ही सोशल मीडिया पर सलमान खान का वीडियो सामने आया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान को पापराजी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. ब्लैक टी-शर्ट, मैरून पैंट और ब्राउन जैकेट में सलमान बहुत ही हैंडसम लग रहे थे. वहीं, एक दूसरे वीडियो में वो सुभाष घई के बगल में खड़े होकर केक काटते हुए देखे गए. सुभाष घई की पार्टी में सलमान अपनी शानदार कार में पहुंचे थे जिसका वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. इसके तुरंत बाद लोगों ने सलमान खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

इतना एटिट्यूड क्यों भई!

 

एक यूजर ने सलमान खान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा-'इतना एटिट्यूड किस बात का है?' एक और यूजर ने लिखा- 'पैंट खिसक रही है संभाल लो!' वहीं, कई लोगों ने सलमान खान के लुक की जमकर तारीफ भी की. आपको बता दें कि साल 2008 में सलमान ने सुभाष घई की फिल्म 'युवराज' में काम किया था. इस फिल्म में  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड एक्ट्रेस थीं. बात करें सलमान के वर्कफ्रंट की तो कल यानी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) में सलमान (Salman Khan) का कैमियो देखने को मिलेगा. इसके बाद भाईजान कैटरीना के साथ 'टाइगर 3' में फिर साथ नजर आएंगे. फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' भी इसी साल अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होगी. सलमान की इस फिल्म का टीजर 'पठान' के साथ कल सिनेमाघरों में रिलीज होगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news