जब कटरीना कैफ को मिनी स्कर्ट में देखकर गुस्सा हो गए थे Salman Khan, सबके सामने दी थी ये हिदायत!
Advertisement

जब कटरीना कैफ को मिनी स्कर्ट में देखकर गुस्सा हो गए थे Salman Khan, सबके सामने दी थी ये हिदायत!

Salman Khan Katrina Kaif Love Story: सलमान कटरीना को लेकर इतने पजेसिव थे कि अगर वो उन्हें शॉर्ट स्कर्ट में देख लें तो उन्हें गुस्सा आ जाता था. जी हां, कुछ साल पहले एक ऐसा ही वाकया हुआ था जब कटरीना सलमान के साथ एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं. 

जब कटरीना कैफ को मिनी स्कर्ट में देखकर गुस्सा हो गए थे Salman Khan, सबके सामने दी थी ये हिदायत!

Salman Khan Katrina Kaif Bonding: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ब्रेकअप के बाद भी अपनी कई गर्लफ्रेंड्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं और कुछ के लिए वो आज भी पजेसिव हैं. कटरीना कैफ भी उन्हीं में से एक हैं. कटरीना और सलमान ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी कई फिल्मों में साथ काम किया है जिनमें ‘भारत’ ‘टाइगर ज़िन्दा है’ जैसी फिल्में शामिल हैं. जल्द ही दोनों फिल्म टाइगर जिंदा है 2 में भी नजर आएंगे. ब्रेकअप के बाद भी ये दोनों काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. आज हम आपको बताते हैं इनकी बॉन्डिंग से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा.

कटरीना के लिए पजेसिव हैं सलमान

दरअसल, सलमान कटरीना को लेकर इतने पजेसिव थे कि अगर वो उन्हें शॉर्ट स्कर्ट में देख लें तो उन्हें गुस्सा आ जाता था. जी हां, कुछ साल पहले एक ऐसा ही वाकया हुआ था जब कटरीना सलमान के साथ एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं. कटरीना शॉर्ट ड्रेस में थीं और सलमान उन्हें बार-बार ड्रेस ठीक करने की हिदायत दे रहे थे. खुद सलमान ने भी ये बात एक इंटरव्यू में कही थी कि उन्हें कटरीना को छोटे कपड़ो में देखकर गुस्सा आता है और एक बार उन्हें मिनी स्कर्ट पहने देख वो बहुत भड़क गए थे.

ऑनस्क्रीन किसिंग से भी परेहज

वैसे, सलमान सिर्फ पर्सनल लाइफ में ही नहीं, ऑनस्क्रीन भी साफ़-सुथरी इमेज रखने पर भरोसा करते हैं. इसी वजह से वह फिल्मों में किसी एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन नहीं देते हैं. उन्हें ऑनस्क्रीन किस करना बिलकुल पसंद नहीं है. कटरीना के साथ भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्होंने कभी उनके साथ कोई लवमेकिंग सीन या किसिंग सीन नहीं दिया है. सलमान का मानना है कि वो ऐसी फिल्में बनाना चाहते हैं जो वह अपने परिवार के साथ भी देख पाएं. उनकी मां और बहनें भी उनकी फ़िल्में देखती हैं इसलिए उन्हें ऐसी एक्सपोज करने वाली फिल्मों से परहेज है. 

Trending news