Salman Khan और Katrina Kaif की फिल्म की आहट से हिला इंटरनेट, इस दिन रिलीज होगी 'Tiger 3'
Advertisement

Salman Khan और Katrina Kaif की फिल्म की आहट से हिला इंटरनेट, इस दिन रिलीज होगी 'Tiger 3'

Salman Khan and Katrina Kaif's Tiger 3 release Date: सलमान खान-कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' की रिलीज डेट का एनाउंसमेंट बड़े ही जबरदस्त अंदाज में किया गया है.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस के लिए शुक्रवार को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. आज सुबह उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'टाइगर 3' का पहला टीजर (Tiger 3 Teaser) रिलीज किया है. टीजर के सामने आते ही लोग कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के एक्शन की तारीफें कर रहे हैं. इस टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. 

कैटरीना ने किया फैंस को दंग 

इस छोटे से टीजर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कुछ शानदार एक्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं, जो हाथों में ग्लव्स के साथ एक ऑल-ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. टीजर ने फैंस के उत्साह और जिज्ञासा को बढ़ा दिया है और यह फिल्म की एक झलक दिखाकर इसके लिए एक्साइटेड कर रहा है. देखिए ये टीजर...

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

टीजर के अंत में जब कैटरीना कैफ सलमान खान से 'रेडी' पूछती हैं तो उनका जवाब होता है, 'टाइगर ऑलवेज रेडी'. इस टीजर को रिलीज करते हुए कैप्शन में सलमान खान ने लिखा है, 'हम सब अपना-अपना ख्याल रखें.. 2023 ईद पर टाइगर 3... आइए सब मिलते हैं.. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. 21 अप्रैल 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ #Tiger3 का जश्न मनाएं. @KatrinaKaif, #मनीष शर्मा, @yrf, #Tiger3.' 

इमरान हाशमी भी हैं टीम में 

'टाइगर 3' में इमरान हाशमी भी शामिल हैं, जो पहली बार सल-कैट के साथ पर्दे पर काम कर रहे हैं. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी 'टाइगर 3' 1 अप्रैल, 2023 को ईद के मौके पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

माना जा रहा है कि 'टाइगर 3' के अलावा, सलमान खान, आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में एक कैमियो भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. वह अपनी अगली फिल्म 'नो एंट्री 2' पर काम शुरू करने के लिए भी तैयार हो रहे हैं. वहीं कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' और 'फोन भूत' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं.

इसे भी पढ़ें: ना बिकिनी ना ब्रा, ये एक्ट्रेस सिर्फ टॉवल से बदन ढंककर दे चुकी हैं कैमरे के सामने पोज

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news