साजिद खान पर आरोप के बाद बिपाशा बसु ने कहा, 'सेट पर करते थे अश्लील मजाक'
Advertisement

साजिद खान पर आरोप के बाद बिपाशा बसु ने कहा, 'सेट पर करते थे अश्लील मजाक'

साजिद खान पर आरोप लगाने वाली लड़कियों के पक्ष आया बिपासा का बयान, खुद के कड़वे अनुभव भी बताए

2014 में किया था साजिद के साथ बिपाशा ने काम, फोटो साभार: instagram@ Bipasha Basu

नई दिल्ली. पिछले दिनों में #MeToo को लेकर एक कॉमन बात सामने आ रही है कि जब किसी एक पर कोई आरोप लगता है तो पीछे से कई सारी आवाजें उठनी शुरु हो जाती हैं, इस मामले में आलोकनाथ हों या फिर निर्देशक विकास बहल, एक आरोप के बाद कई लड़कियों ने अपनी आपबीती सुना डाली. ऐसा ही कुछ अब साजिद खान के साथ हो रहा है. शुक्रवार को जहां साजिद पर दो लड़कियों ने यौन दुरव्यवहार का आरोप लगाया वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी लड़कियों के फेवर में खड़ी नजर आ रही हैं. 

बिपाशा बसु ने शुक्रवार को फिल्मकार साजिद पर लगे आरोपों पर कहा कि वह खुश हैं कि महिलाओं ने साजिद के साथ हुए अपने अनुभवों को शेयर किया. उनका कहना है कि फिल्म सेट पर महिला कलाकारों और अन्य महिला सदस्यों के साथ उनका रवैया हमेशा असभ्य रहा है. साजिद पर अदाकारा सलोनी चोपड़ा और एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

2014 में फिल्म ‘हमशकल्स’ में साजिद के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस बिपाशा ने कहा कि हालांकि निर्देशक ने उनके साथ कभी बदसलूकी नहीं की लेकिन उनका महिलाओं के प्रति रवैया हमेशा असभ्य था. बिपाशा ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, ‘मैं खुश हूं कि महिलाएं इन पुरुषों के अत्याचारों के खिलाफ बोल रही हैं..लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ...यह उनका महिलाओं के प्रति सामान्य व्यवहार था जो मुझे परेशान करता था, वह खुले तौर पर अश्लील मजाक करते थे और लड़कियों के प्रति उनका रवैया भी असभ्य था.'

fallback

तभी लिया था प्रण 
उन्होंने लिखा कि उन्हें कहा गया था कि वह उन्हें कुछ ना कहें तो उन्होंने अपना काम पूरा होने के बाद निर्माताओं को स्पष्ट कर दिया कि वह आगे कभी साजिद के साथ कोई काम नहीं करेंगी. बिपाशा ने एक अन्य ट्वीट में भारत में ‘#MeToo’ अभियान शुरू करने के लिए तनुश्री दत्ता की सराहना भी की. उन्होंने लिखा, ‘तनुश्री दत्ता मुबारक हो...क्योंकि उनकी वजह से कई और महिलाओं को उन पुरुषों के खिलाफ बोलने की हिम्मत मिली जो महिलाओं का फायदा उठाते हैं...अपने रूतबे, ताकत और पहुंच के जरिए...’

बता दें कि इस घटना के बाद साजिद की बहन फरहा खान और कजिन फरहान अख्तर ने भी कहा था कि साजिद ने अगर ऐसा कुछ किया है तो उन्हें प्रायश्चचत करना होगा. इतना ही नहीं साजिद को शुक्रवार को अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4'  से भी हाथ धोना पड़ा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news