Sajid Khan Video: साजिद खान का कबूलनामा, 'मेरा कैरेक्टर ढीला था, मैंने कई लड़कियों को धोखा दिया'
Advertisement

Sajid Khan Video: साजिद खान का कबूलनामा, 'मेरा कैरेक्टर ढीला था, मैंने कई लड़कियों को धोखा दिया'

Sajid Khan On Character: साजिद खान का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने कैरेक्टर पर बात करते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कई लड़कियों को धोखा दिया है.

साजिद खान

Sajid Khan On Flirting With Women: साजिद खान इन दिनों मुसीबत में फंसे हुए हैं. जब से उन्होंने 'बिग बॉस' में कदम रखा है, कई एक्ट्रेस अपने बयान दे रही हैं और साजिद के खिलाफ अपना जहर भी उगल रही हैं. मीटू के आरोपों को लेकर 4 साल तक बड़े पर्दे से दूर रहने वाले साजिद खान (Sajid Khan) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी सगाई टूटने को लेकर, अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर और भी कई निजी राज को वो कैमरे के सामने खोलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें और भी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.

साजिद का वीडियो वायरल

साजिद खान इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस में पहले दिन से ही साजिद खान एक के बाद एक बड़े खुलासे कर रहे हैं. शो के प्रीमियर पर उन्होंने सलमान खान के सामने स्वीकार किया था कि उन्हें अपने स्टारडम पर घमंड था. अब साजिद खान का एक और बड़ा खुलासा सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुद के कैरेक्टर पर बात करते नजर आ रहे हैं और गौहर खान संग शादी टूटने पर बात की. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 

 

कई लड़कियों को कहा 'आई लव यू'

साजिद का एक पुराना इंटरव्यू इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पिछले रिश्तों के बारे में बात की. वीडियो में उन्होंने गौहर खान से सगाई करने की बात स्वीकार की और कहा कि कई लिंकअप के बावजूद उन्होंने कभी शादी नहीं की. उन्होंने कहा कि गौहर के साथ सगाई के बावजूद वो कई लड़कियों को 'आई लव यू' बोलते थे, उनके साथ बाहर घूम रहे थे. हर लड़की को शादी करने का प्रपोजल देते  थे और कई लड़किया सीरियस भी हो जाती थीं और इस लिहाज से मेरी 350 शादी हो जानी थी.

9 महिलाओं ने लगाया मीटू का आरोप

साजिद के इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें, इंडस्ट्री की 9 महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. इन सभी ने फिल्म निर्माता के साथ अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम किया है. खुद पर लगे आरोपों को बाद साजिद ने ‘हाउसफुल 4’ निर्देशक के रूप में फिल्म से खुद को अलग कर लिया था. 

खुद के कैरेक्टर पर की बात

इस पुराने वीडियो में साजिद किरण जुनेजा से उनके शो ‘कोशिश से कामयाबी तक’ में बात करते नजर आ रहे हैं. जब होस्ट ने उनसे गौहर से अलग होने के बारे में पूछा, तो साजिद ने कहा, 'उस वक्त मेरा बहुत कैरेक्टर ढीला था. मैं की लड़कियों के साथ घूम रहा था और बहुत झूठ बोल रहा था.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news