Saif Ali Khan की बहन ने अमृता सिंह के संग कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने सुनाईंं खरी-खोटीं
Advertisement

Saif Ali Khan की बहन ने अमृता सिंह के संग कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने सुनाईंं खरी-खोटीं

Saba Ali Khan on Amrita Singh: सबा अली खान ने अपने महिला दिवस पोस्ट में अमृता सिंह को छोड़ दिया. लेकिन इसके बाद जमकर बवाल हुआ. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सोहा अली खान की बहन, सबा अली खान (Saba Ali Khan)  खुद एक फेमस ज्वैलरी डिजाइनर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उनकी एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर नई बहस शुरू कर दी है. 

सबा भूल गईं अमृता सिंह को 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2022 के अवसर पर इंस्टाग्राम पर सबा ने अपनी बहन सोहा, मां शर्मिला और भाभी करीना कपूर खान सहित अपने परिवार की सभी महिलाओं के लिए रील शेयर की. सबा ने लिखा, 'महिला दिवस की शुभकामनाएं....! 8.3.2022. उन सभी महिलाओं को, जिन्होंने ताकत, बुद्धि, हास्य के साथ एक अंतर बनाने का प्रयास किया, और मानवता.....यहां आपका जश्न मना रही है! आज और हमेशा. परिवार, दोस्त, और जो लापता हैं... आप में से हर एक के लिए यह है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

लोगों को याद आईं अमृता सिंह

नेटिजन्स ने इस पोस्ट में एक बात पर गौर किया और तुरंत सबा को फटकार लगाई कि उनकी पूर्व भाभी अमृता सिंह उनके वीडियो से गायब हैं. जब कई लोगों ने उनके कमेंट सेक्शन में जाकर अमृता के वीडियो से उनकी गैरमौजूदगी पर सवाल उठाया. सबा ने इसे इग्नोर नहीं किया और उनमें से हर एक को चुटीले जवाब दिए.

fallback

 

 

 

fallback

सबा ने दिए एक-एक को जवाब

एक नेटिजन से जिसने पूछा, 'अमृता जी कहां हैं', सबा ने व्यंग्यात्मक रूप से जवाब दिया, 'घर पर सुरक्षित रूप से सो रही होंगी... मुझे लगता है.' जब एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'क्या आप अमृता सिंह को जोड़ना भूल गईं', तो उनका जवाब था, 'ओह! होना चाहिए! रिमाइंडर के लिए धन्यवाद ... कृपया मुझे 2023 में याद दिलाएं ... यदि आप मेरे हैंडल को फॉलो कर रहे हैं.'

fallback

2004 में हुआ तलाक

आपको बता दें कि अमृता ने 1991 में सैफ अली खान से शादी की, जिसके साथ उन्होंने दो बच्चों, सारा और इब्राहिम को जन्म दिया. इसके बाद कपल ने 2004 में अलग होने का फैसला किया. सैफ ने बाद में 2012 में करीना कपूर से शादी की.

इसे भी पढ़ें: Rakhi Sawant और Urfi Javed ने साथ लगाए जाम, ट्रोल करके लोगों ने सिखाई शराफत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news