Saif Ali Khan की प्राइवेट प्रॉपर्टी में सुबह के 2 बजे पैपराजी ने मारी एंट्री, एक्टर ने कहा- 'कहां है हद?'
Advertisement

Saif Ali Khan की प्राइवेट प्रॉपर्टी में सुबह के 2 बजे पैपराजी ने मारी एंट्री, एक्टर ने कहा- 'कहां है हद?'

saif Ali Khan: हाल ही में सैफ अली खान (saif Ali Khan) के घर के बाहर सुबह के 2 बजे पैपराजी ने भीड़ लगा दी थी. इस पर एक्टर ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद सैफ ने पैपराजी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई और गार्ड को भी नौकरी से निकाल दिया. इन सभी बातों पर अब सैफ ने चुप्पी तोड़ी है. 

saif ali khan

Saif Ali Khan Reaction to Paps: हाल ही में बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान (saif Ali Khan) के घर के बाहर सुबह के 2 बजे पैपराजी की भीड़ ने एक्टर को परेशान कर दिया. इसके बाद सैफ ने पैप्स से कहा था कि हमारे बैडरुम में ही आ जाइए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद सैफ अली खान ने मीडिया पैपराजी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. इतना ही नहीं उन्होंने अपने गार्ड को भी नौकरी से निकाल दिया. हालांकि, अब सैफ ने ये क्लियर किया है कि उन्होंने किसी को भी नौकरी से नहीं निकाला है और न ही कोई कानूनी कार्रवाई की है. 

सैफ ने बताया पूरा किस्सा

सैफ अली खान ने हाल ही में बताया कि आखिर 2 मार्च की सुबह क्या हुआ था. एक्टर ने बताया कि उनकी बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड को नहीं निकाला गया है. क्योंकि ये उनकी गलती नहीं है. इसके अलावा सैफ ने क्लियर किया कि उन्होंने पैपराजी के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई की की है क्योंकि वो ऐसे काम नहीं करना चाहते हैं. लेकिन सच यही है कि उन्होंने ऐसा किया है. सैफ ने बताया कि, प्राइवेट प्रॉपर्टी में घुसना, हम पर सिक्योरिटी गार्ड के सामने 20 कैमरे रखना. ये हमारी प्राइवेसी पर पूरी तरह से हमला है. क्या ऐसा करना उनका राइट है? ये गलत है, सभी को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए.  हम पैपराजी को समझते है लेकिन घर के बाहर, लेकिन अब कोई हद बाकी नहीं रह गई है? इसीलिए मैंने बेडरूम वाली बात कही थी.'

 

बच्चों को लेकर बोले सैफ

 

इसके अलावा सैफ अली खान ने अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा- 'पैपराजी का एक्स्ट्रा क्लासेस के बाहर बच्चों को शूट करना ठीक नहीं है. वो स्कूल के अंदर जा नहीं सकते क्योंकि वहां एक हद है. बस इतना ही कहना चाहता हूं. बाकी ये शोर और मीडिया में बकबक इसलिए है क्योंकि लोग नहीं जानते कि क्या सच है. धन्यवाद.' खैर, बात करें सैफ अली खान (saif Ali Khan) के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में 'रावण' का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास और कृति सेनन अहम भूमिका में हैं. आदिपुरुष इसी साल जून के महीने में रिलीज हो सकती है. इसके अलावा सैफ के पास इस वक्त 'गो गोवा गॉन 2' और 'फायर' जैसी फिल्में भी हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news