Amrita Singh से तलाक लेते ही रोजा संग रिश्ते को Saif Ali Khan ने कर दिया था जगजाहिर, एक्स वाइफ के लिए कही थी ये बात!
Advertisement

Amrita Singh से तलाक लेते ही रोजा संग रिश्ते को Saif Ali Khan ने कर दिया था जगजाहिर, एक्स वाइफ के लिए कही थी ये बात!

Amrita Singh and Saif Ali Khan Divorced: 2004 में अमृता और सैफ अली खान के रिश्ते का अंत हुआ. तलाक का कारण सैफ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को बताया गया और ये बात तब सच साबित हो गई जब तलाक के बाद सैफ ने विदेशी मॉडल रोजा संग रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था.

Amrita Singh से तलाक लेते ही रोजा संग रिश्ते को Saif Ali Khan ने कर दिया था जगजाहिर, एक्स वाइफ के लिए कही थी ये बात!

Saif and Amrita Story: अमृता सिंह और सैफ अली खान ने 2004 में तलाक लिया तो इसके चर्चे हर जगह खूब हुए थे. हर किसी के लिए ये काफी शॉकिंग था क्योंकि दोनों ने जमाने जहां की परवाह ना करते हुए शादी की थी और सभी फासलों को दरकिनार कर दिया था. ऐसे में इनके तलाक की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था. इसके पीछे कई वजह बताई गई. एक तो थी उम्र का फासला जो धीरे धीरे दिमाग पर हावी होता चला गया तो दूसरी थी सैफ का रोजा संग रिश्ता.

विदेशी मॉडल संग जुड़ने लगा था सैफ का नाम

सैफ अली खान का नाम उस वक्त विदेशी मॉडल रोजा संग खूब जुड़ रहा है. हर ओर से इनके अफेयर की खबरें आ रही थी और ये खबरें अमृता के कानों तक भी पहुंचीं. बस फिर क्या था दोनों के बीच विवाद तो पहले ही जन्म ले चुका था और रोजा संग उनके रिश्ते सब कुछ बिगाड़ कर रख दिया. झगड़े, विवाद सब इतना बढ़ने लगा कि सैफ ने इस रिश्ते से अलग होने की ही ठान ली हालांकि अमृता तलाक नहीं चाहती थीं लेकिन 2004 में दोनों अलग हो गए. 

fallback

तलाक के बाद खूब बातें इनके रिश्ते को लेकर हुई लेकिन फिर एक इंटरव्यू में मानो सैफ ने एक दिल निकालकर रख दिया था. उस वक्त सैफ ने कहा था- ‘मैं शाहरुख खान नहीं हूं मेरे पास ज्यादा पैसा नहीं है लेकिन मेरे पास जो है वो सब मेरे परिवार का ही है. हमारा बंगला भी अमृता और बच्चों के लिए है लेकिन मेरे जाने के बाद वहां अमृता के रिश्तेदार भी रह रहे हैं.’ तब उन्होंने ये भी कहा – रोजा और मैं एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते हैं. लेकिन मुझे जितना सुकून आज है उतना कभी महसूस नहीं हुआ. काफी समय के बाद मेरा आत्मविश्वास वापस लौटा है. ये अच्छी फीलिंग नहीं है जब कोई हर समय आपको याद दिलाए कि आप कितने बेकार है और आपनी मां और बहन को भी गालियां मिले. लेकिन मैं अब उससे उबर चुका हूं.’ 

अमृता के काम करने पर भी उठाए थे सवाल 
इस इंटरव्यू में सैफ ने अमृता के काम करने पर भी सवाल उठाए थे. तब सैफ ने कहा था कि मेरे बच्चों को अमृता के नौकर और रिश्तेदार पाल रहे हैं और वो सीरियल में काम कर रही हैं लेकिन उन्हें ये सब करने की क्या जरूरत है. जब मैं परिवार को संभाल सकता हूं.

यह भी पढ़ेः TMKOC: मेल एक्टर्स के बराबर सैलरी, भेदभाव के खिलाफ बबीता जी भी सेट पर खोल चुकी हैं मोर्चा, परेशान होकर कई बार छोड़ शो!

   

Trending news