क्या सैफ से शादी के बाद Kareena Kapoor ने कबूला था इस्लाम, एक्टर ने खुद किया था बड़ा खुलासा!
Advertisement

क्या सैफ से शादी के बाद Kareena Kapoor ने कबूला था इस्लाम, एक्टर ने खुद किया था बड़ा खुलासा!

Kareena Kapoor Marriage: करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी बनी थीं. दोनों ने 2012 में शादी की थी जिसके बाद ये कयास तेज हो गए थे कि करीना ने अपना धर्म बदला था. बाद में सैफ ने इसपर सफाई दी थी. 

क्या सैफ से शादी के बाद Kareena Kapoor ने कबूला था इस्लाम, एक्टर ने खुद किया था बड़ा खुलासा!

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Marriage: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं. दोनों की नजदीकियां फिल्म टशन के सेट पर बढ़ी थीं जिसके कुछ समय बाद ही दोनों रिलेशानशिप में आ गए और लिव इन में रहने लगे. कुछ सालों बाद दोनों ने शादी कर अपना घर बसा लिया. 2012 में जब इनकी शादी हुई तो कई तरह के सवाल उठे जैसे क्या करीना ने सैफ से शादी के बाद मुस्लिम धर्म कबूला था? इस बारे में सैफ ने करीना से शादी से पहले एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे.

fallback

सैफ ने दी थी सफाई

उन्होंने कहा था, 'मैं कभी नहीं चाहता था कि करीना अपना धर्म बदलें. धर्म के साथ ये सबसे बड़ी दिक्कत है कि लोग इसमें कंवर्जन चाहते हैं. मैं इसमें बिलकुल भी भरोसा नहीं करता. इसके बाद सैफ ने और इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी जब उन्होंने करीना से शादी कर ली थी. उन्होंने कहा था, लोगों का मानना है कि उन्होंने (करीना) ने अपना धर्म बदल लिया, नहीं ऐसा नहीं है. ये सब बातें इमोशनली और सोशली हमारी जिंदगी का हिस्सा हैं ही नहीं. ऐसी बातों को सीरियसली लेने से पहले हजार बार सोचना चाहिए. सिनेमा और सोसाइटी को करीना के योगदान पर गर्व होना चाहिए.'

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

लव जिहाद के नाम पर करीना को टारगेट करना गलत-सैफ

सैफ का मानना था कि लव जिहाद के नाम पर करीना को टारगेट करना गलत है और लोगों को उनपर गर्व करना चाहिए. सैफ के इस बयान से साफ़ हो गया था कि सैफ से शादी के बाद करीना ने मुस्लिम धर्म नहीं कबूला बल्कि वो हिंदू ही हैं. बता दें कि शादी के बाद सैफ और करीना दो बेटों के पेरेंट्स बने हैं जिनके नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं. तैमूर के जन्म के बाद उनके नाम पर काफी विवाद हुआ था लेकिन बाद में विवाद थम गया और सैफ-करीना को बेटे का नाम नहीं बदलना पड़ा. 

Trending news