Karan Johar के बर्थडे पर Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani का पहला लुक रिलीज, चमचमाते लिबास में 'रॉकी' ने लूटी महफिल!
Advertisement

Karan Johar के बर्थडे पर Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani का पहला लुक रिलीज, चमचमाते लिबास में 'रॉकी' ने लूटी महफिल!

Karan Johar ने अपने बर्थडे के मौके पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का पहला लुक रिलीज कर दिया है. फिल्म के पहले लुक में 'रॉकी' और 'रानी' यानी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के लुक्स को रिलीज कर दिया गया है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का आज यानी 25 मई को पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. रॉकी औऱ रानी की प्रेम कहानी के पहले लुक में 'रॉकी' और 'रानी' यानी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के स्टाइलिश पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किए गए हैं. रणवीर सिंह को एक बार फिर चमचमाते अंदाज में देख फैंस की एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ गई है. 

करण जौहर के बर्थडे पर रिलीज हुए पहले पोस्टर

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से 6 साल के सबाटिकल के बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे करण जौहर के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है. धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया है, जिसमें रणवीर सिंह स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के पहले लुक के साथ कैप्शन लिखा गया है- 'यारों के यार, हर अवतार में शानदार और इस प्रेम कहानी का दिलदार. रॉकी से मिलें.' 

आलिया की खूबसूरती देख होंगे इंप्रेस!

रॉकी और रानी के पहले लुक में आलिया भट्ट की खूबसूरती फैंस को दीवाना बना रही है. धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म से आलिया के लुक को रिलीज करते हुए लिखा- 'दिलों को धड़काने आ रही है वो- द रानी ऑफ दिस प्रेम कहानी'. धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की कमाल की कैमेस्ट्री को दिखाते हुए भी कई पोस्टर शेयर किए गए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

कब रिलीज होगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी?

करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28, जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. साथ ही इस फिल्म से कई टीवी एक्टर्स डेब्यू भी करने वाले हैं. इस लिस्टा में श्रद्धा आर्या, सृति झा और अर्जुन बिजलानी का नाम शामिल है. 

Trending news