Richa Chadha: दिल्ली में मेहंदी, संगीत के बाद शादी करने मुंबई पहुंचीं ऋचा, दूल्हे मियां नहीं नजर आए साथ
topStorieshindi

Richa Chadha: दिल्ली में मेहंदी, संगीत के बाद शादी करने मुंबई पहुंचीं ऋचा, दूल्हे मियां नहीं नजर आए साथ

Richa Chadha Wedding: जल्दी ही दुल्हन बनने जा रहीं ऋचा चड्ढा की हल्दी और मेंहंदी की तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दिल्ली में ये सभी रस्में करने के बाद ऋचा चड्ढा मुंबई लौटी हैं जहां उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Richa Chadha: दिल्ली में मेहंदी, संगीत के बाद शादी करने मुंबई पहुंचीं ऋचा, दूल्हे मियां नहीं नजर आए साथ

Richa Chadha and Ali Fazala Marriage: चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 30 सितंबर से इनकी शादी की रस्में चल रही हैं दिल्ली में हल्दी, संगीत और कॉकटेल के बाद अब होने वाली दुल्हनियां मुंबई लौट आई हैं.  खबर है कि मुंबई में ही ऋचा और अली सात फेरे लेंगे और रिसेप्शन भी यहीं पर होगा. सोमवार को ऋचा चड्ढा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेकिन वहां वो सिर्फ अकेले ही नजर आईं. अली फजल उनके साथ नहीं दिखे. वहीं पैपराजी को देखते ही ऋचा हंसने लगीं और मीडिया से दूरी बनाने की बजाय खुलकर पोज दिए. 

एथनिक लुक में दिखीं ऋचा
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा काफी स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं. उन्होंने लाल रंग का सूट और मैचिंग पैंट पहनी थी जिसे एथनिक लुक दिया गया था. उस पर खुले बाल, काला चश्मा, लंबे ईयरिंग्स पहने ऋचा काफी खूबसूरत लग रही थीं और उस पर उनकी स्माइल ने फैंस का दिल ही जीत लिया. पैपराजी ने उनकी खूब तस्वीरें क्लिक कीं लेकिन हर कोई अली के साथ उन्हें स्पॉट करना चाहता था लेकिन होने वाले दूल्हे तो दूर –दूर तक कहीं नजर आए ही नहीं. 

वहीं इस दौरान किसी ने फूलों का गुलदस्ता भेंट किया तो किसी ने ऋचा संग तस्वीरें क्लिक करवाईं. वहीं ऋचा ने किसी को निराश नहीं किया. 

4 अक्टूबर को हो सकती है शादी
शादी को लेकर सस्पेंस अब तक बरकरार है. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो 4 अक्टूबर को दोनों मुंबई में शादी करने जा रहे हैं. और यही पर रिसेप्शन भी होगा. शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. खबर ये भी है कि शादी में परिवार, परिचित और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे. हालांकि शादी में कौन-कौन पहुंचेगा ये फिलहाल पता नहीं चला है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news