Richa Chadha Ali Fazal: चमचमाती सुनहरी साड़ी, कानों में झुमके और गले में हार...होने वाली दुल्हन का ये रूप देख फिदा हुए फैंस
Advertisement

Richa Chadha Ali Fazal: चमचमाती सुनहरी साड़ी, कानों में झुमके और गले में हार...होने वाली दुल्हन का ये रूप देख फिदा हुए फैंस

Richa Chadha Ali Fazal Wedding Photo: ऋचा चड्ढा दुल्हन बनने जा रही हैं...मेहंदी सज चुकी है और संगीत में हो चुका है खूब नाच गाना भी. अब इंतजार है बस शादी की तस्वीरों का लेकिन उससे पहले होने वाले दूल्हा दुल्हन का पहला लुक सामने आ गया है जिसने फैंस का दिल पूरी तरह चुरा लिया.

फोटो - सोशल मीडिया

Richa Chadha Ali Fazal First Look: कहते हैं शादी जिंदगी का सबसे बड़ा पल होता है. क्योंकि इस पल से दो लोगों की जिंदगी एक हो जाती है. सुख बढ़ते हैं तो दुख आधे हो जाते हैं. अब इस साथ को महसूस करने की बारी है ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की. जो सात फेरों में बंधने की कसमें खाने जा रहे हैं. लेकिन उससे पहले अब होने वाले दूल्हा दुल्हन ने मीडिया के सामने आकर फैंस की मुराद पूरी कर दी है. बेहद ही खूबसूरत लगे इस जोड़े को जिसने भी साथ देखा वो दिल हार बैठा.

कॉकटेल के बाद स्पॉट हुए दोनों

गुरुवार को ऋचा और अली की मेहंदी की रस्म हुई जिसकी झलक ऋचा ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए दिखाई थी तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुक्रवार को कॉकटेल और संगीत सेरेमनी रखी गई थी. जिसमें परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों को ही शामिल किया गया. वहीं इस सेरेमनी के दौरान ऋचा और अली दोनों बाहर आए और मीडिया के सामने खुलकर पोज दिए. इस दौरान दोनों के लुक ने सभी का ध्यान खींच लिया. अली जहां ट्रेडिशनल अटायर में कमाल लग रहे थे तो वहीं भोली पंजाबन यानि ऋचा चमचमाती गोल्डन साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. गले में हा,र कानों में झुमके और शानदार लुक में होने वाली दुल्हन को देख फैंस दिल ही हार बैठे.

बात शादी की करें तो डेट को लेकर अटकलों का दौर जारी है लेकिन फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लिहाजा दोनों किस तारीख को शादी करेंगे ये फिलहाल पक्का कहा नहीं जा सकता. पहले खबर थी कि दोनों 4 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं लेकिन अब 2 अक्टूबर यानि रविवार को इनकी शादी की खबर आ रही है. खैर इनके फैंस इनकी शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेकरार हैं और जल्द ही उनकी ये मुराद भी पूरी हो ही जाएगी.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news