Richa Ali Wedding: शादी के बाद ऋचा-अली ने बांटे तोहफे, सामने आया ये वीडियो
Advertisement

Richa Ali Wedding: शादी के बाद ऋचा-अली ने बांटे तोहफे, सामने आया ये वीडियो

Richa Ali Video: ऋचा चड्ढा और अली फजल की ग्रैंड वेडिंग की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई जो कि खूब वायरल रहीं. अब अब शादी और रिसेप्शन के बाद इस कपल ने मीडिया को खुद अपने हाथों से तोहफे बांटे हैं.

 

Richa Ali Wedding: शादी के बाद ऋचा-अली ने बांटे तोहफे, सामने आया ये वीडियो

Richa Ali Distributes Gifts: बॉलीवुड स्टार ऋचा चड्ढा और अली फजल ने एक दूसरे के साथ शादी रचा ली है. सालों डेटिंग और लिव इन रिलेशन में रहने बाद अब ये दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे को हो गए हैं. इस स्टार कपल की ग्रैंड वेडिंग की तमाम तस्वीरें और वीडियो सशल मीडिया पर सामने आई जो कि खूब वायरल रहीं. अब अब शादी और रिसेप्शन के बाद इस कपल ने मीडिया को खुद अपने हाथों से तोहफे बांटे हैं. 

न्यूली मैरिड ने बांटे तोहफे

रिसेप्शन के बाद ये कपल बेहद शानदार अंदाज  में वेन्यू के बाहर पैपराजी के लिए पोज देने के लिए पहुंचा और फिर इस दौरान उन्होंने अपने हाथों से तोहफे बांटे. ऋचा और अली का ये अंदाज उनके फैंस को काफी खुश कर रहे है. सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इस कपल को खूब बधाईयां दे रहे हैं. 

शादी की तस्वीरें रही खूब वायरल

अक्तूबर के पहले सप्ताह में अपनी शादी का जश्न मनाने वाले इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी शादी के फंक्शन्स की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं. कॉकटेल पार्टी-संगीत से लेकर शादी और रिसेप्शन तक, अली-ऋचा हर लुक में बेहद ही रॉयल और खूबसूरत लग रहे हैं और दोनों के चेहरों की मुस्कान तस्वीरों में चार चांद लगा रही हैं. हाल ही में अली द्वारा साझा की गई तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें 

बता दें कि अली फजल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर  एक नई पोस्ट में अपने प्रशंसकों और दोस्तों को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, 'हम दोनों अपने आपको बहुत ज्यादा भाग्यशाली मानते हैं कि आप सभी हमारी खुशियों में शामिल हुए. हमारे सभी दोस्तों और जो वहां नहीं थे, उन्हें बहुत बहुत धन्यवाद. हम आप सभी से बहुत प्यार करते हैं और यह आपको पता होना चाहिए. हमारे लिए यह पूरा हफ्ता एक रोल कोस्टर राइड की तरह था, जिसमें हमें सभी पारिवारिक लोगों के साथ जश्न मनाना था. यह हमें आशीर्वाद देने और हमारे चेहरों पर खुशी बनाए रखने और हमें धैर्य प्रदान करने का भगवान का एक तरीका है. इतना ही नहीं उस सभी प्यार को देखने के लिए जो आप सभी ने हमें दिया है. जल्द ही और तस्वीरें आने वाली हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news