अधूरे प्यार से टूटी Rekha दे बैठी थीं इस क्रिकेटर को दिल, पर अधूरा रह गया ये सिलसिला भी..
Advertisement

अधूरे प्यार से टूटी Rekha दे बैठी थीं इस क्रिकेटर को दिल, पर अधूरा रह गया ये सिलसिला भी..

Rekha Affairs: अमिताभ संग रेखा के ब्रेकअप के बाद हसीना फिर से किसी की दीवानी हो गई थीं और तब उनका दिल आया था पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे इमरान खान पर. लेकिन इनकी मोहब्बत का सिलसिला भी अधूरा ही रह गया.

अधूरे प्यार से टूटी Rekha दे बैठी थीं इस क्रिकेटर को दिल, पर अधूरा रह गया ये सिलसिला भी..

Actress Rekha Love Life: खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा (Actress Rekha) का दिल एक नहीं बल्कि कई बार धड़का. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग उनका नाम जुड़ा जिसका जिक्र आज भी खूब होता है. मोहब्बत का ये सिलसिला कई साल चला और आज भी रेखा का जिक्र हो तो अमिताभ का नाम जुबां पर खुद ब खुद आ जाता है. लेकिन दबीं जुबां में ही सही कुछ और नाम भी रेखा के साथ खूब जुड़े और उन्हीं में से एक नाम था पूर्व क्रिकेटर और कभी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे इमरान खान का. 

इमरान पर दिल हार बैठी थीं रेखा
कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन संग रिश्ता ना जुड़ पाने के कुछ समय बाद रेखा का दिल जिनके लिए धड़का वो इमरान खान ही थे. तो वहीं इमरान भी उस वक्त रेखा की खूबसूरती पर फिदा थे. उस वक्त रेखा और उनका परिवार इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियल था. इतना ही रेखा की मां चाहती थीं कि उनकी बेटी इमरान संग जल्द से जल्द शादी कर लें. नतीजा बात कुंडली मिलवाने तक पहुंच गई थी. कहा जाता है कि रेखा की कुंडली लेकर उनकी मां दिल्ली तक जा पहुंची कीं. 

fallback
 
पलटे इमरान टूट गया रिश्ता
रेखा भी इमरान संग शादी के हसीन सपने देखने लगी थीं लेकिन इमरान खान ऐन वक्त पर पलट गए. उन्होंने शागी करने से साफ-साफ इंकार कर दिया था. दरअसल, वो किसी भी एक्ट्रेस संग शादी कभी नहीं करना चाहते थे. लिहाजा रेखा और उनकी मोहब्बत अधूरी ही रह गई. कहा जाता है कि उस वक्त उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एक्ट्रेस की कंपनी थोड़े समय के लिए ही इन्जॉय करते हैं लेकिन शादी करने के बारे में वो कभी नहीं सोचते. इस इंटरव्यू के चर्चे तब खूब हुए थे और ये भी साफ हो गया था कि रिश्ता खुद इमरान ने ही खत्म किया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news