Amitabh Bachchan को लेकर एक सवाल और Rekha का एक जवाब...खुले रह गए थे लोंगों के मुंह!
Advertisement

Amitabh Bachchan को लेकर एक सवाल और Rekha का एक जवाब...खुले रह गए थे लोंगों के मुंह!

Rekha and Amitabh: रेखा और अमिताभ बच्चन...हिंदी सिनेमा के वो नाम जिन्हें लेते ही उस दौर की फिल्में ही नहीं बल्कि इनसे जुड़े हजारों किस्से भी आंखों के सामने आ जाते हैं. एक ऐसा ही किस्सा वो भी है जब रेखा ने अमिताभ बच्चन को लेकर पूछे गए सवाल का ऐसा जवाब दिया कि लोगों के कान खड़े हो गए तो सुनकर मुंह खुला का खुला रह गया.

रेखा और अमिताभ बच्चन

Rekha and Amitabh Bachchan Love Story: देखा एक ख्वाब तो ये सिलसिले हुए....जी हां... अमिताभ बच्चन और रेखा ने प्यार का हसीन ख्वाब देखा तभी तो ये सिलसिला दूर तलक पहुंचा और फिर इसके खूब अफसाने बने. तब इन्हें भी नहीं पता था कि इनका प्यार किस ओर और कहां जा रहा है और ये क्या मोड़ लेगा. हालांकि कुछ सालों के बाद ये साफ हो गया था कि ये दोनों साथ नहीं हो सकते. लिहाजा दोनों ने आपसी रजामंदी से इसे खत्म कर दिया. लेकिन ये भी सच है कि दोनों अपने रिश्ते से इंकार ही करते रहे.  

रेखा ने कुबूल की थी प्यार होने की बात 
भले ही साल दर साल ये एक दूसरे से किसी भी तरह के रिश्ते और प्यार होने से इंकार करते रहे लेकिन एक दफा खुद रेखा ने स्वीकार किया था कि वो अमिताभ बच्चन से बेइंतहा मोहब्बत करती थी. एक इंटरव्यू में जब रेखा से ये सवाल किया गया कि क्या वो अमिताभ से प्यार करती हैं. तब उन्होंने साफ साफ कहा था- . मुझे आज तक एक भी ऐसा पुरुष, महिला, बच्चा नहीं मिला है जो उनसे प्यार नहीं करता तो फिर मैं कैसे इस बार से इंकार करूं. हां मैं उन्हें प्यार करती हूं सारी दुनिया का प्यार आ ले लीजिए उससे भी ज्यादा मैं उनसे प्यार करती हूं. 

अफेयर से साफ साफ किया था इंकार
हालांकि इसी इंटरव्यू में उन्होंने ये भी माना कि उनका कभी भी अमिताभ संग अफेयर नहीं रहा बल्कि वो एक फैन की तरह उनसे प्यार करती हैं. उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया तो वहीं अमिताभ रेखा का नाम की जुबां पर नहीं लाए. आज भी दोनों एक दूसरे से निश्चित दूरी बनाकर रखते हैं और नजरें भले ही मिल जाएं लेकिन कभी एक दूसरे से बात करते हुए इन्हें नहीं देखा गया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी 

Trending news