Reena Roy से इतना ज्यादा कैसे मिलता है Sonakshi Sinha का चेहरा? पहली बार रीना ने बताई सच्चाई
Advertisement

Reena Roy से इतना ज्यादा कैसे मिलता है Sonakshi Sinha का चेहरा? पहली बार रीना ने बताई सच्चाई

Reena Roy and Sonkashi Sinha Face: रीना रॉय (Reena Roy) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का चेहरा मिलने पर कई तरह की चर्चाएं गॉसिप गलियारों में चलती रहती हैं. इन्हीं चर्चाओं पर विराम लगाने के लिए रीना रॉय ने चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया है कि आखिर कैसे उनका और सोनाक्षी सिन्हा का इतना मिलता-जुलता है.

रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा

Reena Roy Shatrughan Sinha: हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा रीना रॉय (Reena Roy) कभी एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के साथ अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों में रहती थीं. वही रीना रॉय (Reena Roy Movies) एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. लेकिन इस बार उनका नाम शत्रुघ्न (Shatrughan Sinha Daughter) के साथ नहीं बल्कि उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ लिया जा रहा है. सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय (Sonakshi Sinha and Reena Roy) का चेहरा हद से ज्यादा मेल खाता है. नैन-नक्श मिलने के कारण लोगों को लगता है कि रीना ही सोनाक्षी की असली मां हैं. रीना और शत्रुघ्न (Reena Roy and Shatrughan Sinha Daughter) ने बदनामी के डर से कभी इस बात को सामने नहीं आने दिया. 

रीना रॉय ने बताया सच 

रीना रॉय (Reena Roy Photos) ने सोनाक्षी से चेहरा मिलने पर पहली बार बात की है. रीना रॉय (Reena Roy Interview) ने एक इंटरव्यू में बताया, 'यह सिर्फ इत्तेफाक है, कभी-कभी ऐसा हो जाता है जैसे-जीतेंद्र की मां और उनकी मां जुड़वां बहने लगती हैं.'  

रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा को शादी के लिए दिया था अल्टीमेटम 

गॉसिप गलियारों की मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Movies) और रीना रॉय (Reena Roy Husband) एक-दूजे के होना चाहते थे लेकिन एक्टर पहले से ही शादीशुदा थे. तब रीना रॉय (Reena Roy Affair) ने शत्रुघ्न सिन्हा को अल्टीमेटम दे दिया था कि अगर वह उनसे शादी नहीं करेंगे तो वह 8 दिनों के अंदर किसी और से शादी कर लेंगी. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Wife) अपनी मजबूरियों के कारण रीना रॉय से शादी नहीं कर पाए. शत्रुघ्न से अलग होने के कुछ समय बाद एक्ट्रेस रीना (Reena Roy Husband) ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली थी.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news