Tiger Shroff के पापा Jackie Shroff हर जगह क्यों लेकर घूमते हैं स्पाइर प्लांट! दिलचस्प है पौधे की कहानी
Advertisement

Tiger Shroff के पापा Jackie Shroff हर जगह क्यों लेकर घूमते हैं स्पाइर प्लांट! दिलचस्प है पौधे की कहानी

Jackie Shroff: हाल ही में एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. उनके हाथ में एक प्लांट नजर आया जिसे देखने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर जग्गू दादा इस पौधे को लेकर क्यों घूम रहे हैं. 

 

jackie

Jackie Shroff Spider Plant story: कल सुभाष घई (Subhash Ghai) की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंचे जिनमें सलमान खान (Salman Khan) से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जैसे स्टार्स शामिल थे. इसी पार्टी में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के पापा और एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने भी शिरकत की थी. अब सुभाष के बर्थडे बैश से जैकी श्रॉफ का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर के हाथों में एक स्पाइडर प्लांट दिखाई दे रहा है. अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर जैकी बर्थडे पार्टी में इस प्लांट को लेकर क्यों पहुंचे हैं. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं जब जैकी श्रॉफ स्पाइडर प्लांट के साथ दिखाई दिए हैं. जग्गू दादा आशा भोसले की पोती की पार्टी में भी एक पौधे को लेकर पहुंचे थे. वैसे आपको बता दें कि इस पौधे के साथ जैकी श्रॉफ की दिलचस्प कहानी है.

पौधे से खास लगाव

जैकी श्रॉफ को कई बार इस प्लांट की माला भी गले में पहने देखा गया है. जैकी को स्पाइड प्लांट काफी पसंद है. इतना ही नहीं वो इस पौधे को अपनी गाड़ी में भी रखते हैं. दरअसल, पर्यावरण की सुरक्षा और प्रदूषण को कम करने के लिए प्लांट्स लगाना ही जैकी को बेस्ट लगता है. इस बारे में एक्टर खुलकर बात भी कर चुके हैं. उन्होंने ये भी बताया कि आखिर वो गले में प्लांट क्यों लटकाकर घूमते हैं. जब जैकी से स्पाइड प्लांट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि ये प्लांट बहुत अलग है. बेंजीन जैसे एलिमेंट को ये पौधा हवा से हटाता है और इसके बदले में ऑक्सिजन देता है. जब से जैकी को ये बात पता चली है तभी से वो स्पाइडर प्लांट को अपने पास रखने लगे हैं.

 

दोस्त ने किया गिफ्ट 

 

जैकी पौधे के बारे में बात करते हु्ए एक इंटरव्यू में कहा- 'इसे प्लांट को मैंने एक कस्टम मेड पॉट में लगाया है. इसे मेरे दोस्त ने गिफ्ट किया था. रोज मैं इसे पानी देता हूं. गले में लटकाकर चलता हूं. ये पौधे महंगे आर्टपीस से बहुत अच्छे हैं'. जैकी का मानना है कि देश के हर स्कूल की क्लास रूम में स्नेक और स्पाइडर प्लांट होने चहिए क्योंकि ये हवा को साफ रखते हैं. खैर, बात करें जैकी श्रॉफ के काम की तो आखिरी बार उन्हें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news