Alia Bhatt Video: Naatu Naatu पर रश्मिका मंदाना के साथ ऐसे थिरकीं आलिया भट्ट, वीडियो ने मचाया तहलका!
Advertisement

Alia Bhatt Video: Naatu Naatu पर रश्मिका मंदाना के साथ ऐसे थिरकीं आलिया भट्ट, वीडियो ने मचाया तहलका!

NMACC Day 2 की फोटोज और वीडियोज अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और खासकर वो जिनमें सितारों ने स्टेज परफॉर्मेंस दी है. एक परफॉर्मेंस जिसकी क्लिप नेटिजेन्स देखते नहीं थक रहे हैं, 'श्रीवल्ली' (Srivalli) और 'गंगूबाई' (Gangubai) यानी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का है. आपने देखा वीडियो?

Alia Bhatt Video: Naatu Naatu पर रश्मिका मंदाना के साथ ऐसे थिरकीं आलिया भट्ट, वीडियो ने मचाया तहलका!

Rashmika Mandanna Alia Bhatt Naatu Naatu Dance: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल थिएटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Theatre) का लॉन्च एक बेहद ग्रैंड इवेंट था जिसके दूसरे दिन (NMACC Day 2) पर तमाम सितारों ने इस थिएटर के स्टेज पर परफॉर्मेंस भी दी जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), वरुण धवन (Varun Dhawan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शामिल थे. इस लिस्ट में पुष्पा (Pushpa) की 'श्रीवल्ली' (Srivalli), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी शामिल थीं. रश्मिका मंदाना ने स्टेज पर एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी है और फिर अंत में उन्हें एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जॉइन कर लिया. इस जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर चुटकियों में वायरल हो गया है, आप भी देखिए... 

Rashmika की परफॉर्मेंस में Alia ने उन्हें किया जॉइन

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, रश्मिका मंदाना ने एनएमएसीसी (NMACC) में डे-2 पर एक शानदार डांस परफॉर्मेंस दी जिसकमें हसीना एक शिमरी कॉपर-गोल्ड साड़ी में नजर आ रही थीं, एक्ट्रेस के बाल बंधे हुए थे और उनके डांस ने माहौल बदल दिया था. रश्मिका की परफॉर्मेंस में उन्हें 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) और गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जॉइन कर लिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

Naatu Naatu पर ऐसे नाचीं रश्मिका-आलिया 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मिका और आलिया ने पहले ऑस्कर (Oscars 2023) विनर नाटू नाटू (Naatu Naatu) गाने पर बॉल डांस-सा किया और फिर जब कोरस की बारी आई तो दोनों ने बाकी डांसर्स के कंधे पर हाथ रखकर गाने का फेमस हुक स्टेप किया. आलिया ने एक सफेद रंग की शॉर्ट ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी, उनकी बाल खुले थे और हसीना ने नाटू नाटू पर नंगे पैर डांस किया है.  

रश्मिका और आलिया की जोड़ी काफी फ्रेश है और किसी ने नहीं सोचा था कि इन खूबसूरत और टैलेंटेड हसीनाओं को एक साथ, एक फ्रेम में देखा जाएगा. वीडियो को बहुत पसंद किया गया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news