Rashmika Mandanna: बॉलीवुड फिल्मों का डेब्यू रहा फ्लॉप,सोशल मीडिया पर भी नहीं मिल रहा भाव तो अब कर रही हैं विलाप
Advertisement

Rashmika Mandanna: बॉलीवुड फिल्मों का डेब्यू रहा फ्लॉप,सोशल मीडिया पर भी नहीं मिल रहा भाव तो अब कर रही हैं विलाप

Rashmika Mandanna Bollywood Movies: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का बॉलीवुड में कदम रखना तो ऐसे हुआ है जैसे खुद ही के पैरों पर कुल्हाड़ी मारना. रश्मिका (Rashmika Mandanna Photos) को अब सोशल मीडिया पर भी भाव नहीं मिल रहा है, जिसके कारण उनका नेशनल क्रश टैग भी लूट गया है...

रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna Bollywood Debut Flop: साउथ इंडस्ट्री में कमाल दिखाने के बाद बॉलीवुड में धमाल मचाने के इरादे से आईं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के सपनों पर पानी फिर गया है. बॉलीवुड की डूबती नैय्या ने रश्मिका (Rashmika Mandanna Movies) को भी अपने साथ डुबाने का फैसला कर लिया है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Bollywood Movies) बॉलीवुड में आने पहले ही नेशनल क्रश बन गई थीं, लेकिन जैसे ही उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई तो एक्ट्रेस के करियर पर भी ग्रहण लग गया. 

रश्मिका मंदाना के लिए बॉलीवुड डेब्यू बना मुसीबत! 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म 'गुडबाय' में रश्मिका (Rashmika Mandanna New Movie) की एक्टिंग तो काबिल-ए-तारीफ थी लेकिन बॉलीवुड के सितारे ही गर्दिश में हैं तो मूवी क्या ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाती. वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पिटने के डर से अब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'मिशन मजनू' को भी ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Instagram) को कहीं ना कहीं तो अहसास हो ही गया होगा बॉलीवुड में एंटर होने का फैसला उन्हें कहीं डुबा ही ना दे. 

नेशलन क्रश का तमगा भी छिना! 

'पुष्पा' के बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नेशनल क्रश बन गई थीं. रश्मिका (Rashmika Mandanna First Movie) का हर तरफ जलवा था लेकिन जैसे ही बॉलीवुड डेब्यू हुआ, एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर भी प्यार मिलना बंद हो गया. जिसके कारण अब उनके नेशनल क्रश का तमगा वेब सीरीज फिजिक्स वाला की एक्ट्रेस के पास चला गया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news